शराब के नशे में धुत पत्नी ने पति को बीच सड़क पर धुना, देखें Video

lokesh verma | Publish: Oct, 09 2019 01:09:38 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights
- रामपुर सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र की घटना
- बीच सड़क पर भिड़े पति पत्नी
- एक-दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप

रामपुर. शराब के नशे में बीच सड़क पर पति-पत्नी की लड़ाई की घटना सामने आई है। शराब पीकर पति-पत्नी इस कद्र लड़े की हाइवे किनारे उनकी लड़ाई देखने लोगों की भीड़ लग गई। लोग वीडियो बनाने में इतने व्यस्त रहे कि किसी ने पुलिस से शिकायत करने की भी जहमत नहीं उठाई। इस मामले में जब पुलिस से शिकायत की गई तो उन्होंने कहा कि ये रोजाना लड़ाई करते हैं। अगर कोई बड़ी घटना हुई तो अभी जाकर देखते हैं।

यह भी पढ़ें- Big Boss: टीवी शो बंद कराने को लेकर अन्न त्यागने की चेतावनी, पीएम मोदी से की ये मांग, देखें वीडियो

बता दें कि यह घटना कोतवाली सिविल लाइन से महज 500 मीटर दूर स्थित एक होटल की है। जहां एक पति अपनी पत्नी को सरेराह हाइवे किनारे पीट रहा था। वह बार-बार पत्नी का गला दबाने का प्रयास कर रहा था। वहीं पत्नी भी पति से मारपीट कर रही थी। पति ने अपनी पत्नी पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि वह शराब पीकर गलत काम करती है। साथ ही मना करने पर झगड़े पर उतारू हो जाती है।

वहीं इस मामले में पत्नी का कहना है कि वह शराब बेशक पीती है। बचपन से शराब पीती है, लेकिन जिस्म नहीं बेचती। उसने बताया कि यह मेरा दूसरा पति है। कुछ काम करने के लिए कहती हूं तो मेरे साथ मारपीट करता है।

यह भी पढ़ें- ऑटो में मिले युवक ने युवती को कपड़े दिलाने के बहाने बुलाकर कर दिया कांड, अब थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned