Big Boss: टीवी शो बंद कराने को लेकर अन्न त्यागने की चेतावनी, पीएम मोदी से की ये मांग, देखें वीडियो

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 12:56:47 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • कहा- भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है टीवी शो
  • कलर्स चैनल का टीवी शो समाज में परोस रहा अश्लीललता
  • ऐसे टीवी शो को तुरंत बंद करवाएं प्रधानमंत्री मोदी

 

 

 

मेरठ। कलर्स चैनल पर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के टीवी शो 'बिग बॉस (Big Boss) के विरोध में उप्र नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी (Amit Jani) उतर आए हैं। उन्होंने कहा है कि 'बिग बॉस' शो को बंद किया जाए, इससे भारतीय संस्कृति (Indian Culture) को खतरा है। इसके माध्यम से समाज में अश्लीलता फैल रही है। पाश्चात्य संस्कृति को बढ़ावा दिया जा रहा है। भारतीय संस्कृृृति संस्कारों का समूह है। इसका विनाश करने पर यह टीवी चैनल तुला हुआ है।

यह भी पढ़ेंः पहले फेसबुक पर छात्रा से दोस्ती, फिर अपने शहर बुलाकर घर और होटल में किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि टीवी शो में जिस तरह से युवक और युवतियां बेड शेयरिंग करते दिखाया जा रहा है। यह भारतीय समाज के लिए शर्मनाक बात हैं। इसको देखकर युवा पीढ़ी को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। उनके अंदर काम वासना पैदा की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम इस समूल संस्कृति के खिलाफ हैं। हम कलर्स से डिमांड करते हैं कि वो 'बिग बॉस' शो को हटाए।

यह भी पढ़ेंः Weather Alert: मौसम में फिर बदलाव का अलर्ट, कोहरे और ठंड से इतना गिरेगा तापमान

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग करते हैं कि वे कलर्स चैनल से बिग बॉस को बैन करें और इसका प्रसारण बंद कर दें। इसकी फूहड़ता और अश्लीलता परोसने के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि मैं यह घोषणा करता हूूं कि जब तक चैनल पर 'बिग बॉस' शो चलेगा वे अन्न का त्याग करेंगे। उन्होंने कहा कि वह नवमी के दिन यह संकल्प लेते हैं। उप्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि वह तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगे जब तक 'बिग बॉस' पर बैन नहीं लगाया जाता।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned