scriptदिवाली पर रामपुर में लगी भीषण आग, दहशत के साए में बीती लोगों की पूरी रात, देखें वीडियो- | Fierce fire on Diwali in Rampur Goods Transport warehouse | Patrika News
रामपुर

दिवाली पर रामपुर में लगी भीषण आग, दहशत के साए में बीती लोगों की पूरी रात, देखें वीडियो-

Highlights- रामपुर गुड्स ट्रांसपोर्ट गोदाम में भीषण आग- मुरादाबाद से भी बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां- रात 12 बजे लगी आग पर सुबह पांच बजे पाया गया काबू

रामपुरOct 28, 2019 / 12:03 pm

lokesh verma

rampur-fire.jpg
रामपुर. दिवाली की रात एक गुड्स ट्रांसपोर्ट के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई। रात करीब 12 बजे लगी आग ने देखते ही देखते इतना भीषण रूप ले लिया कि आग की क्षेत्र में भगदड़ मच गई। आसमान छू रही लपटों को देख इलाके के लोग दहशत में आ गए। बता दें कि ट्रांसपोर्ट नगर के बराबर में दो गैस एजेंसियां है, जिसके चलते लोगों की सांसें अटक गई। हालांकि, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने 5 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने बसपा के पूर्व मंत्री और बेटे पर कसा शिकंजा, इस मामले में जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

दरअसल, कोतवाली सिविल लाइन से 300 मीटर दूर रामपुर गुड्स ट्रांसपोर्ट नाम से गोदाम है। बताया जा रहा है कि गाेदाम में दो चौकीदार सोए हुए थे इसी बीच अचानक गोदाम में आग की लपटें देख उनके होश उड़ गए। आग की खबर लगते ही दोनों चौकीदारों ने शोर मचा दिया। इसी बीच मौके पर पहुंचे लोगों ने दमकल की टीम को फोन कर दिया। करीब आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों के सामने आग बुझाना मुश्किल था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने समीपवर्ती जिले मुरादाबाद से फायर की गाड़ियां मंगाई। तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया गया। आग इतनी भीषण थी कि आग को बुझाने में करीब 5 घंटे लग गए। तीन दर्जन दमकल के कर्मचारी आग बुझाने में लगे रहे।
बताया जा रहा है कि गोदाम में दवा से लेकर घरेलू उपयोग में आने वाली वस्तुओं के साथ कुछ केमिकल से भरे ड्रम भी थे, जिसके चलते आग ने विकराल रूप ले लिया। इस आग में सरकारी अस्पताल में इस्तेमाल होने वाली दवा, ट्यूब लाइट, खान-पान की सामग्री के साथ घरेलू इस्तेमाल की वस्तुएं पूरी तरह जलकर राख हो गई। इस दौरान लोगों में दहशत थी, क्योंकि गोदाम के समीप ही गैस एजेंसी है। अगर आग एजेंसी तक पहुंचती तो भारी नुकसान हो सकता था।

Home / Rampur / दिवाली पर रामपुर में लगी भीषण आग, दहशत के साए में बीती लोगों की पूरी रात, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो