scriptसांसद Azam Khan का मीडिया प्रभारी लूट के आरोप में गिरफ्तार, भैंस-जेवर और नगदी बरामद | media prabhari of azam khan arrested in loot case | Patrika News
रामपुर

सांसद Azam Khan का मीडिया प्रभारी लूट के आरोप में गिरफ्तार, भैंस-जेवर और नगदी बरामद

Highlights:
-पुलिस ने फसाहत अली उर्फ शानू को किया गिरफ्तार
-कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
-आरोपी 18 मुकदमों में वांछित

रामपुरJun 24, 2020 / 05:32 pm

Rahul Chauhan

shaanu.jpg
रामपुर। सांसद आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान उर्फ शानू को नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। जहां न्यायालय ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लिए जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक फ़साहत अली खान उर्फ शानू के पास से लूटी हुई नगदी जेवरात और दो भैंसे बरामद हुई हैं। जिन्हें शिकायतकर्ताओं द्वारा पहचाना गया है।
यह भी पढ़ें

‘SSP साहब! दरोगा ने मेरी पत्नी को अपने वश में कर साथ रख लिया है, मेरी मदद करो’

पुलिस के मुताबिक फ़साहत अली खान 18 मुकदमों में पुलिस वांटेड है। इनमें यतीम खाने में हुई मारपीट, लूट/डकैती, तोडफोड, समेत तमाम केस शामिल है। ये सभी मुकदमे नगर कोतवाली और गंज थाने में दर्ज हुए हैं। वहीं पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसके पास से पुरानी मुद्रा के कुल 22500 रूपये, चाॅदी की पायल 02 जोडी, सोने के 01 जोडी कानों के बून्दे, सोने के 02 गले के हार, सोने की 1 अंगूठी, 2 भैस (अभियुक्त फसाहत अली के खेत ग्राम कोयली से बरामद), लोहे की 1 जंजीर, भैस के गले की 4 घण्टी, पुरानी मुद्रा के कुल 4500 रुपये और सोने की 02 झुमकी बरामद हुई है।
यह भी पढ़ें

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कुछ घंटे बाद ही खौफजदा मरीज ने किया सुसाइड

//www.dailymotion.com/embed/video/x7umz4q?autoplay=1?feature=oembed
एसपी शगुन गौतम ने बताया कि फ़साहतअली खान उर्फ शानू को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से लूटी हुई जेवरात, नगदी के अलावा लोगों के घरों से लूटी हुई भैंसे बरामद की हैं। इसके खिलाफ कई सारे केस नगर के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। 18 से ज्यादा मुकदमों में यह वांछित था। इसके खिलाफ घर में घुसकर लूटपाट करने लोगों के साथ मारपीट करने और उनके घरों की महिलाओं से जेवर लूटने और उनकी भैंसे लूटने के आरोप में केस दर्ज हुए थे। अब उन लोगों ने अपनी भैंसे पहचान ली है।

Home / Rampur / सांसद Azam Khan का मीडिया प्रभारी लूट के आरोप में गिरफ्तार, भैंस-जेवर और नगदी बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो