scriptVideo: सपा सांसद आजम खान के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने खोला मोर्चा, जानिए क्‍यों | muslim women protest against samajwadi party mp azam khan in rampur | Patrika News
रामपुर

Video: सपा सांसद आजम खान के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने खोला मोर्चा, जानिए क्‍यों

आजम खान के गढ़ रामपुर में ही मुस्लिम महिलाओं ने किया प्रदर्शन
डीएम को ज्ञापन सौंपकर की कार्रर्वाइ की मांग
जया प्रदा पर अभद्र टिप्‍पणी को लेकर महिलाओं में दिखा रोष

रामपुरJul 05, 2019 / 03:00 pm

sharad asthana

rampur

Video: सपा सांसद आजम के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने खोला मोर्चा, जानिए क्‍यों

रामपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान के गढ़ रामपुर में मुस्लिम महिलाओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मुस्लिम महिलाओं का एक दल गुरुवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन देने पहुंचा। इस दौरान उन्‍होंने आजम खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्‍होंने आजम खान पर कार्रवाई की मांग भी की।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: सपा सांसद आजम खान के समधी का होटल सील, सामने आई बड़ी वजह

टिप्‍पणी को बताया शर्मनाक

गुरुवार को मुस्लिम महिलाओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। इसमें उन्‍हाेंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जो बहुत ही शर्मनाक थी। अब फिर से सांसद आजम खान ने जया प्रदा पर टिप्‍पणी की है। इस बार मुरादाबाद सांसद एसटी हसन ने भी अभद्र बयान दिया है। वे और जया प्रदा महिलाओं के सम्मान के लिए काम कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

अब आजम खान के साथ सपा के इस मुस्लिम सांसद पर भाजपा नेता ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्यों

यह है वजह

उनका कहना था कि यह बहुत ही शर्म की बात है कि आजम खान व एसटी हसन जया प्रदा के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। यदि इन लोगों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे। एक प्रदर्शनकारी महिला ने कहा कि आजम खान जो भाषा जया प्रदा के लिए बोल रहे हैं, वे उसका विरोध करती हैं। जया प्रदा उनकी शान हैं। अगर उनके खिलाफ आपत्तिजनक बात की तो वे आंदोलन करेंगी। उनका कहना था कि आजम खान सिर्फ जया प्रदा को ही नहीं बल्कि हर महिला को गाली दे रहे हैं। इस दौरान छात्र नेता अय्यान खान भी उनके साथ मौजूद रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Rampur / Video: सपा सांसद आजम खान के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने खोला मोर्चा, जानिए क्‍यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो