VIDEO: सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी-आरएसएस पर दिया बड़ा बयान, कहा-जो कह रहा हूं, सही होगा

Ashutosh Pathak | Publish: Oct, 12 2019 12:19:01 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2019 12:56:20 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने का बयान
  • बीजेपी-आरएसएस को सिखाना होगा सबक
  • लोकतंत्र के लिए बीजेपी-आरएसएस खतरा

रामपुर। आजाम खान के साथ चुनावी अभियान में पहुंचे नेता विधानसभा प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ( Ramgovind Chaudhary ) ने बीजेप ( BJP ) आरएसएस ( RSS ) के साथ ही प्रदेश सरका पर जमकर निशाना साधा। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए बीजेपी और आरएसएस को हटाना होगा। अगर बीजेपी और आरएसएस बची रही तो देश से लोकतंत्र का नाश हो जाएगा , संविधान खत्म हो जाएगा, वोट का अधिकार खत्म हो जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जय प्रकाश आंदोलन के लड़ाकू हैं। पूर्व पीएम चंद्रशेखर के साथ राजनीति की है। उन्होंने जो कहा वह सच हुआ है। मैं जो कह रहा हूं वो भी सही होगा। इसके साथ ही उन्होंने झांसी पुलिस एनकाउंटर को लेकर कहा कि जब तक सरकार नहीं जाएगी, समाजवादी आंदोलन करेंगे।

इससे पहले जनता को संबोधक करते हुए नेता प्रतिपक्ष विधानसभा रामगोविंद चौधरी ने कहा कि इस सीट से हार जीत नहीं है बल्कि लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस को हर हाल में सबक सिखाना ही होगा और इसकी शुरुआत रामपुर से होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned