scriptVIDEO: सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी-आरएसएस पर दिया बड़ा बयान, कहा-जो कह रहा हूं, सही होगा | SP leader Ramgovind Chaudhary big statement on BJP-RSS | Patrika News
रामपुर

VIDEO: सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी-आरएसएस पर दिया बड़ा बयान, कहा-जो कह रहा हूं, सही होगा

Highlights

सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने का बयान
बीजेपी-आरएसएस को सिखाना होगा सबक
लोकतंत्र के लिए बीजेपी-आरएसएस खतरा

रामपुरOct 12, 2019 / 12:56 pm

Ashutosh Pathak

screenshot_from_2019-10-12_12-13-15.jpeg
रामपुर। आजाम खान के साथ चुनावी अभियान में पहुंचे नेता विधानसभा प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ( Ramgovind Chaudhary ) ने बीजेप ( BJP ) आरएसएस ( RSS ) के साथ ही प्रदेश सरका पर जमकर निशाना साधा। रामगोविंद चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए बीजेपी और आरएसएस को हटाना होगा। अगर बीजेपी और आरएसएस बची रही तो देश से लोकतंत्र का नाश हो जाएगा , संविधान खत्म हो जाएगा, वोट का अधिकार खत्म हो जाएगा।
इस दौरान उन्होंने कहा कि जय प्रकाश आंदोलन के लड़ाकू हैं। पूर्व पीएम चंद्रशेखर के साथ राजनीति की है। उन्होंने जो कहा वह सच हुआ है। मैं जो कह रहा हूं वो भी सही होगा। इसके साथ ही उन्होंने झांसी पुलिस एनकाउंटर को लेकर कहा कि जब तक सरकार नहीं जाएगी, समाजवादी आंदोलन करेंगे।
इससे पहले जनता को संबोधक करते हुए नेता प्रतिपक्ष विधानसभा रामगोविंद चौधरी ने कहा कि इस सीट से हार जीत नहीं है बल्कि लोकतंत्र को जिंदा रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस को हर हाल में सबक सिखाना ही होगा और इसकी शुरुआत रामपुर से होगी।

Home / Rampur / VIDEO: सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने बीजेपी-आरएसएस पर दिया बड़ा बयान, कहा-जो कह रहा हूं, सही होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो