script64 दिन बाद अस्पताल से जेल भेजे गए आजम, पत्नी तंजीन बोलीं- इसके पीछे सरकार की साजिश है | tanzin fatima put serious allegations on govt for sending azam jail | Patrika News
रामपुर

64 दिन बाद अस्पताल से जेल भेजे गए आजम, पत्नी तंजीन बोलीं- इसके पीछे सरकार की साजिश है

1 मई से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे आजम खान। पत्नी तंजीन फातिमा बोलीं, आजम की अभी तबियत ठीक नहीं।

रामपुरJul 14, 2021 / 12:43 pm

Rahul Chauhan

azam.jpg
रामपुर। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और वर्तमान रामपुर सांसद आजम खान को करीब 64 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांस लेने में दिक्कत के चलते उन्हें 1 मई को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला अब स्वस्थ हैं। जिसके बाद अब उन्हें फिर से सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया है। इस बीच आजम खान की पत्नी और रामपुर नगर विधायक तंजीन फातिमा ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि आजम खान अभी ठीक नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

कोविड प्रोटोकॉल के साथ निकाली जाएगी कांवड़ यात्रा, जरूरी होगी आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट

दरअसल, मंगलवार को तंजीन फातिमा ने जिला अस्पताल में जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने तो आज यहां आकर ये वेक्सीन लगवा ली है। लोगों से भी अपील है कि वह भी वैक्सीन जरूर लगवाएं। इसके चलते कोरोना से लड़ने में मदद मिलेगी। इस बीच उन्होंने कहा कि आजम खान साहब को अस्पताल से डिस्चार्ज कर जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। उनकी तबियत अभी ठीक नहीं है। उन्हें पोस्ट कोविड था। ऐसे में अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज करना कहीं कोई साजिश तो नहीं। इसके पीछे सरकार की साजिश हो सकती है।
यह भी पढ़ेंं: कांवड़ यात्रा को इजाजत देने पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान, यूपी सरकार को नोटिस

गौरतलब है कि रामपुर में जमीन कब्जाने से लेकर फर्जी प्रमाणपत्र जैसे मामलों में आजम खान फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद हैं। उनके साथ उनकी पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा और बेटे अब्लदुल्ला आजम को भी जेल भेजा गया था। हालांकि तंजीन को जमानत मिल गई है। लेकिन आजम खान और बेटा अब्दुल्ला अभी भी जेल में हैं। दोनों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 1 मई को आई रिपोर्ट में सपा नेता आजम खान समेत 13 बंदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

Home / Rampur / 64 दिन बाद अस्पताल से जेल भेजे गए आजम, पत्नी तंजीन बोलीं- इसके पीछे सरकार की साजिश है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो