शर्मनाकः तीन तलाक देने के बाद पत्नी को जिंदा जलाया

Highlights
- रामपुर जिले दौंकपुरी टांडा गांव की घटना
- नाजुक हालत में जिंदगी के लिए मौत से जंग लड़ रही पीड़िता
- पुलिस ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर में तीन तलाक के बाद पत्नी पर कैराेसिन छिड़कर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता 80 फीसदी तक झुलस गई है। फिलहाल पीड़िता का मुरादाबाद के टीएमयू मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- मुस्लिम धर्मगुरुओं ने हिंसक गतिविधियों से परहेज और भाईचारे को बढ़ाने का किया आह्वान

जानकारी के मुताबिक, रामपुर जिले के खेड़ा टांडा के रहने वाले नजाकत अली की बेटी सीमा की शादी करीब दो वर्ष पूर्व दौंकपुरी टांडा के रहने वाले आरिफ से हुई थी। सीमा के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही सीमा को ससुराल पक्ष के लोग दहेज लाने के प्रताड़ित करते थे। उनका आरोप है कि रविवार की सुबह भी सीमा से आरिफ और ससुराल पक्ष के लोगों ने झगड़ा किया था। इस दौरान आरिफ ने सीमा तीन तलाक देते हुए घर से भगाने का प्रयास किया, लेकिन जब सीमा ने इसका विरोध किया तो उसके उपर कैरोसिन छिड़कर आग लगा दी।

सीमा की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए और किसी तरह से आग को बुझाया। हालांकि इस आग में सीमा बुरी तरह झुलस गई। इसके बाद पड़ोसी तुरंत सीमा को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने सीमा की हालत को नाजुक बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल सीमा का उपचार मुरादाबाद के टीएमयू मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताया जा रहा है कि वह 80 फीसदी तक झुलस गई है।

इस संबंध में अजीमनगर थाना प्रभारी अमरीश कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। फिलहाल मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की एक टीम पीड़िता के बयान दर्ज करने के लिए मुरादाबाद गई है।

यह भी पढ़ें- कोरोना के कहर के बीच भारत पहुंची चीनी दुल्हन, वेलेंटाइन-डे पर देसी छोरे संग रचाएगी शादी

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned