scriptझारखंड कांग्रेस प्रभारी ने की राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात,महागठबंधन के फार्मूले पर चर्चा | Jharkhand Congress Incharge meets RJD President Lalu Prasad | Patrika News
रांची

झारखंड कांग्रेस प्रभारी ने की राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात,महागठबंधन के फार्मूले पर चर्चा

शनिवार का दिन लालू प्रसाद यादव से मिलने का दिन होता है…

रांचीFeb 02, 2019 / 09:44 pm

Prateek

lalu

lalu

(रांची): कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह ने शनिवार को रांची के रिम्स स्थित पेइंग वार्ड में भर्त्ती राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान झारखंड में महागठबंधन के फार्मूले और सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई। वहीं आरजेडी के के वरिष्ठ नेता और बांका के सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने भी लालू से मुलाकात की। लालू प्रसाद से मुलाकात कर बाहर निकलने पर कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने बताया कि कांग्रेस तथा राजद एक-दूसरे के सहयोगी रहे है और परस्पर सहयोग को आगे बढ़ाने समेत कुछ राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि अगर आजसूपार्टी महागठबंधन में आना चाहती है तो विचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि आजसूपार्टी अभी सरकार में है अगर महागठबंधन में शामिल होना चाहती है, तो कांग्रेस इस पर विचार अवश्य करेगी। इससे पहले पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव सेबांका के सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने भी मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के साथ ही राजनीतिक तथा संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की। लालू प्रसाद से मुलाकात कर बाहर निकलने पर उन्होंने बताया कि राजद अध्यक्ष शुगर समेत कई बीमारियों से ग्रसित है। उन्होंने कहा कि लालू अभी भी स्वस्थ नहीं है। राजनीतिक मुद्दे पर सांसद ने बताया कि राजनीतिक मुद्दों पर कुछ विशेष बात तो नहीं हुई, लेकिन जब वक्त आएगा तो उनका शीर्ष नेतृत्व इस बात की घोषणा अवश्य करेगा।

इधर, रिम्स के पेइंग वार्ड के कमरा संख्या-11 में भर्ती लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच शनिवार को डॉक्टर डीके झा ने की।डॉ. झा ने बताया कि लालू की सेहत अभी ठीक नहीं है। उनका ब्लड प्रेशर नॉर्मल से अधिक है। बीपी की दवा बढ़ाने की सलाह दी गई है।

Home / Ranchi / झारखंड कांग्रेस प्रभारी ने की राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात,महागठबंधन के फार्मूले पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो