script पुलिस ने गांव में दी दबिश तो चले पत्थर-गोलियां, महिलाओं-बच्चों को आगे कर भागे आरोपी | 5 crore robbery police went to arrest Pardi gang Stones and bullets were fired | Patrika News

पुलिस ने गांव में दी दबिश तो चले पत्थर-गोलियां, महिलाओं-बच्चों को आगे कर भागे आरोपी

locationरतलामPublished: Nov 24, 2023 06:01:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पारदी और पुलिस आमने-सामने, सात-आठ गोलियां चलीं , बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

ratlam.jpg

मध्यप्रदेश में बदमाश किस कदर बेखौफ हो चुके हैं इसका अंदेशा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब वो पुलिस पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुना में सामने आया है जहां रतलाम की पुलिस करोड़ों रुपए की चोरी में शामिल पारदी गैंग के सदस्यों को पकड़ने के लिए पहुंची थी। जैसे ही पुलिस की अलग अलग टीमों ने गांव में दबिश दी तो पारदी गैंग के सदस्यों ने महिलाओं और बच्चों को आगे कर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया और मौका पाकर फरार हो गए।

ये है पूरा मामला
रतलाम जिले के जावरा में पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी के भतीजे प्रकाश चन्द्र कोठारी की ज्वेलर्स की दुकान पर 16 सितंबर को पांच करोड़ रुपए की चोरी हुई थी। चोरी की इस वारदात को धरनावदा थाना क्षेत्र के खेजरा के पारदियों ने अंजाम दिया था। पारदी गैंग के खेजरा में होने की सूचना रतलाम पुलिस को मिली थी जिसके बाद जावरा समेत अन्य थानों के तीस से अधिक पुलिसकर्मी और गुना पुलिस के 25-30 पुलिसकर्मियों ने संयुक्त रूप से घेराबंदी करते हुए गुना के खेजरा गांव में दबिश दी। लेकिन इतनी बड़ी संख्या में होने के बावजूद पुलिसकर्मियों को गांव से खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें

शादीशुदा बहन को काले जादू का डर बताकर भाई ने कई बार लूटी आबरू


पुलिसकर्मियों पर पथराव, चलीं गोलियां
बताया गया है कि गांव में पुलिस के दबिश देते ही पारदी गैंग और समाज के लोगों ने महिलाओं और बच्चों को आगे कर पुलिस की टीमों पर पथराव कर दिया और सात-आठ गोलियां भी चलाईं। महिलाओं और बच्चों के आगे आने के कारण पुलिसकर्मी जवाबी फायरिंग नहीं कर पाए जिसका फायदा उठाकर मौका पाते ही जावरा चोरी के आरोपी भाग निकले। झागर पुलिस चौकी ने इस मामले में पांच नामजद समेत पन्द्रह आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर फायरिंग करने का मामला दर्ज किया है।

ये हैं जावरा चोरी कांड के आरोपी
- गंगाराम उर्फ गंगू पिता बापूडा पारदी निवासी खेजड़ाचक थाना धरनावदा
- पवन पिता बापुडा पारदी निवासी सदर गुना
- कालिया उर्फ हरिसिंह पिता सागरिया निवासी सदर गुना
- मुरारी पिता जगन्नाथ निवासी बिलाखेड़ी थाना धरनावदा साथ ही एक अन्य।

ट्रेंडिंग वीडियो