scriptगुंडों पर कसा प्रशासनिक का शिकंजा, लगातार तोड़े जा रहे लिस्टेड बदमाशों के मकान | administrative tightening on goons houses broken continuously | Patrika News
रतलाम

गुंडों पर कसा प्रशासनिक का शिकंजा, लगातार तोड़े जा रहे लिस्टेड बदमाशों के मकान

-रतलाम में लगातार जारी है गुंडों के खिलाफ अभियान-लिस्टेड बदमाशों में दिखने लगा ख़ौफ़-रविवार को भी प्रशासनिक कार्रवाई जारी-कलेक्टर-एसपी के निर्देश पर चल रही कार्रवाई

रतलामJan 23, 2022 / 09:36 pm

Faiz

News

गुंडों पर कसा प्रशासनिक का शिकंजा, लगातार तोड़े जा रहे हैं लिस्टेड बदमाशों के मकान

रतलाम. मध्य प्रदेाश के रतलाम में गुंडो, सटोरियों के खिलाफ रविवार को भी कार्रवाई जारी है। प्रशासन और पुलिस की टीम ने जयभारत नगर से कार्रवाई प्रारंभ की। यहां रईस उर्फ कालू का मकान जेसीबी और पोकलेन मशीन से पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया। इसके बाद शहर में और भी बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर शहर में शुक्रवार रात से ही बदमाशों और सटोरियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी है। रविवार को एएसपी इंद्रजीत बाकलवार, सीएसपी हेमंत चौहान, एसडीएम अभिषेक गेहलोत, निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, तहसीलदार गोपाल सोनी, डीएसपी शीला सुराना सहित कई थाना क्षेत्रों के प्रभारी, भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में उकाला रोड स्थित जयभारत नगर में कार्रवाई के लिए अमला पंहुचा।

 

यह भी पढ़ें- यहां टेंक पर पेट्रोल में मिलाया जा रहा था केरोसिन, पंप संचालक कांग्रेस नेता पर FIR


एहतियाद के तौर पर भारी पुलिसबल तैनात

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a2p9

यहां जेसीबी मशीन की मदद से कालू उर्फ रईस खान के मकान को ध्वस्त किया गया। बताया गया कि, कालू मुनीम का काम करता है और उसके मालिक और उसके द्वारा वर्षो से सट्टा करवाने का आरोप है। कार्रवाई के दौरान एहतियातन बल ने आसपास के मकान को भी खाली करवाया।

 

यह भी पढ़ें- विद्युत कंपनी की तैयारी से लाखों उपभोक्ताओं को होगा फायदा, जानिए क्या है खास


रोकनी पड़ी कार्रवाई

वहीं, दूसरी तरफ शहर की श्रीनगर कॉलोनी में बीजेपी मंडल अध्यक्ष कृष्ना सोनी की प्रशासन से तकरार हो गई। बता दें कि, सोनी ने कुछ दिन पहले ही सीएम के आने पर प्रोटोकॉल में हवाई पट्टी पर नहीं आने देने पर काले झंडे दिखाने की चेतावनी देते हुए धरना दिया था। अपराधी का मकान जमीदोंज करने से रोकने के लिए सोनी और प्रशासनिक अमले के बहस हुई। ऐसे में कार्रवाई को रोकना पड़ा। बाद में सांकेतिक तोड़फोड़ करके दल वापस लौटा।

Home / Ratlam / गुंडों पर कसा प्रशासनिक का शिकंजा, लगातार तोड़े जा रहे लिस्टेड बदमाशों के मकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो