scriptLOKSABHA ELECTION 2019 वो चुनाव हार रहे हैं, EVM पर नजर रखना | bjp congress evm election in madhya pradesh | Patrika News
रतलाम

LOKSABHA ELECTION 2019 वो चुनाव हार रहे हैं, EVM पर नजर रखना

LOKSABHA ELECTION 2019 वो चुनाव हार रहे हैं, EVM पर नजर रखना

रतलामMar 12, 2019 / 09:17 pm

Ashish Pathak

vallabhnagar and dhariawad byelection

bjp congress evm election in madhya pradesh

रतलाम. सत्ता में बैठे लोगों को पता है कि वो चुनाव हार रहे है। एेसे में वे अंतिम समय तक मतदाता सूची से लेकर ईवीएम तक में गड़बड़ी करने का प्रयास करेंगे। महिला को शक्ति कहा जाता है अब समय आ गया है जब सतर्क रहकर कांगे्रस की सभी शक्ति मिलकर सत्ता के इन गलत प्रयासों को असफल करें। ये बात लोकसभा सीट की महिला कांगे्रस प्रभारी पूर्णिमासिंह ने कही। वे सोमवार को दो व चार नंबर ब्लॉक कांगे्रस महिला समिति की बैठक को संबोधीत कर रही थी।
bjp congress evm election in madhya pradesh
अरिहंत परिसर में ब्लॉक नंबर चार की बैठक अध्यक्ष तारा नकवी की उपस्थिति व कांगे्रस अध्यक्ष अदिति दवेसर की उपस्थिति में हुई। यहां पर प्रभारी सिंह ने महिलाओं को मतदाता सूची में कितने नाम कटवाए, कितने जुड़वाए से लेकर अन्य सवाल किए। इसके अलावा मतदाता सूची में किस तरह कुछ लोग गड़बड़ करते है व इससे किस तरह सतर्क रहना इस बारे में विस्तार से बताया। इसी प्रकार ब्लॉक नंबर दो की बैठक अध्यक्ष सुमती जाधव की उपस्थिति व दवेसर की मौजुदगी में हुई। यहां पर प्रभारी सिंह ने महिलाओं को कहा कि शक्ति बनकर काम करना होगा। चुनाव के दौरान हर दिन मतदाता सूची पर नजर रखना जरूरी है। चुनाव होने के बाद आराम से नहीं बैठना है, बल्कि सतर्क रहकर इस पर नजर रखना होगी कि कोई इवीएम में गड़बड़ का प्रयास नहीं करे।
bjp congress evm election in madhya pradesh
हितग्राही की सूची बनाओ
दो व चार नंबर की बैठक में दवेसर ने महिलाओं से राज्य सरकार द्वारा दी जा रही विभिन्न योजनाओं के हितग्राही सूची को बनाने की बात भी की। सिंह के अनुसार जो लाभविंत है, उनको मिले व बताए की योजनाओं का लाभ राज्य सरकार दे रही है व आगे भी इनको जारी रखा जाएगा। लगातार भाजपा जो झूठ बोलती है उसका विरोध भी महिलाओं को आगे आकर करना होगा।
bjp congress evm election in madhya pradesh

Home / Ratlam / LOKSABHA ELECTION 2019 वो चुनाव हार रहे हैं, EVM पर नजर रखना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो