scriptकांग्रेस में फूट के दावे से प्रदेश में सियासी उबाल, कमलनाथ बोले- बीजेपी के पास बचा है बस यही काम | Kamal Nath counter attacked on BJP claim of split in Congress | Patrika News
रतलाम

कांग्रेस में फूट के दावे से प्रदेश में सियासी उबाल, कमलनाथ बोले- बीजेपी के पास बचा है बस यही काम

मंत्री भूपेन्द्र सिंह के बयान पर कमलनाथ का पलटवार- बोले भाजपा के पास पैसा और पुलिस प्रशासन..जनता नहीं

रतलामApr 22, 2022 / 06:16 pm

Shailendra Sharma

kamalnath.jpg

रतलाम. मध्यप्रदेश में साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। मंत्री भूपेन्द्र सिंह के दावे के बाद सियासत में उबाल आ गया है और पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पलटवार करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। बता दें कि नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने दावा किया था कि अभी भी कांग्रेस के कई विधायक और नेता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं और भाजपा जब चाहे कांग्रेस को बड़ा झटका दे सकती है।

 

कमलनाथ ने किया पलटवार
रतलाम पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंत्री भूपेन्द्र सिंह के उस दावे पर पलटवार किया है जिसमें भूपेन्द्र सिंह ने कांग्रेस के कई विधायकों और नेताओं के भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार बैठे होने की बात कही थी। मीडिया की ओर से पूछे गए सवाल के सवाल जवाब में कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के पास सिर्फ पैसा और प्रशासन बचा है, जनता तो है नहीं है और बस एक यही काम बचा है क्योंकि भाजपा को सिर्फ यही आता है। कमलनाथ ने कहा कि आज देश का नौजवान, किसान, व्यापारी और हर वर्ग परेशान है। इसलिए जनता अब भाजपा का साथ नहीं देने वाली है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में चल रहे बुलडोजर को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

 

यह भी पढ़ें

भाजपा में शामिल हो सकते हैं कांग्रेस के कई विधायक!, मची हलचल




मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने किया था बड़ा दावा
बता दें कि मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने ये दावा किया था कि कांग्रेस के कई विधायक और नेता भाजपा में आने के लिए तैयार हैं। भूपेन्द्र सिंह ने आगे कहा था कि कांग्रेस में अब कोई भी नेता नहीं रहना चाहता, कांग्रेस के विधायकों और नेताओं का कमलनाथ से भरोसा उठ चुका है और वो बीजेपी में आना चाहते हैं। जिस दिन भाजपा चाहेगी उसी दिन कांग्रेस और कमलनाथ को बड़ा झटका दे देगी।

Home / Ratlam / कांग्रेस में फूट के दावे से प्रदेश में सियासी उबाल, कमलनाथ बोले- बीजेपी के पास बचा है बस यही काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो