एक दुकान सील की, दूसरी को 24 घंटे में हटाने की चेतावनी

एक दुकान सील की, दूसरी को 24 घंटे में हटाने की चेतावनी

रतलाम। आलोट के उन्हेल व बड़ौद रोड पर स्थित अंडा दुकानों के खिलाफ सोमवार को नगर परिषद् ने प्रशासन व पुलिस के सहयोग से कार्रवाई की है। उन्होंने याराना अंडा सेंटर की एक दुकान को सील कर दिया। एक और दुकान को चौबीस घंटे में हटाने की चेतावनी दी है।

परिषद् एवं प्रशासन को रहवासियों व राहगीरो व्दारा लिखित शिकायतें की गई थी । जिस पर प्रशासन ने याराना अंडा सेन्टर के संचालक को सूचना पत्र जारी कर जवाब मांगा था, लेकिन संचालक ने समय सीमा में कोई जवाब नहीं दिया। इस पर सोमवार को प्रशासन का अमला दल बल के साथ उन्हेल रोड स्थित याराना अंडा सेन्टर की दुकान पर पहुंचकर अंडे एवं जीवित मुर्गे-मुर्गियों को हटाने की कार्रवाई की। इस पर दुकान संचालक ने प्रशासन से गुहार लगाते हुए चौबीस घंटे का समय मांगा । जिस पर प्रशासन ने उसे समय 24 घंटे में दुकान हटाने की चेतावनी दी है। इसी की एक अन्य दुकान जो बडौद रोड पर स्थित है। उसे सील कर दिया है। एसडीएम के निर्देश पर की गई कार्रवाई के दौरान नायब तहसीलदार कैलाश डामर, नप के असदउल्ला खान, राजेन्द्र पथरोड़, एएसआई के एल सोनार्थी उपस्थित थे।

Akram Khan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned