script #Crimenews मूकबघिर युवती के साथ बलात्कार, गर्भवती हुई | Mute girl raped, becomes pregnant | Patrika News

#Crimenews मूकबघिर युवती के साथ बलात्कार, गर्भवती हुई

locationरतलामPublished: Feb 04, 2024 10:52:17 pm

Submitted by:

Kamal Singh

अज्ञात आरोपी के खिलाफ सरवन पुलिस ने दर्ज किया केस

#Crimenews मूकबघिर युवती के साथ बलात्कार, गर्भवती हुई
#Crimenews मूकबघिर युवती के साथ बलात्कार, गर्भवती हुई
रतलाम. सरवन पुलिस थाना क्षेत्र में एक मूकबघिर 19 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार की वारदात सामने आई है। बलात्कार का यह मामला उस समय सामने आया जब किशोरी गर्भवती हो गई और इसकी जानकारी मां को लगी। फिलहाल सरवन पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस पंजीबद्ध कर लिया है। युवती मूकबघिर होने से आरोपी के नाम का पता नहीं चल पाया है।

चार माह पहले की घटना
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बलात्कार की यह घटना करीब चार-पांच माह पहले की होने की जानकारी सामने आई है। बताया जाता है कि युवती बकरियां चराने का काम करती है। इसी दौरान जंगल में उसके साथ यह घटना घटित हुई। इसी दौरान वह गर्भवती हो गई। हाल ही में युवती की मां ने उसका पेट उभरा हुआ देखा तो उन्हें संदेह हुआ। उन्होंने बेटी से जानना चाहा तो उसने इशारों में बताया। इसके बाद पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। युवती गर्भवती पाई गई। उसे कितने माह का गर्भ है यह रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। सरवन थाना प्रभारी नीलम चौगड़ ने बताया फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है। मामले में विवेचना की जा रही है।

पुजारी पर हमले का आरोपी हर्ष कटोरा गिरफ्तार
जैन मंदिर के पुजारी पर सामूहिक रूप से चाकू से हमला करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी हर्ष उर्फ कटोरा पितासंतोष निवासी श्रीमालीवास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर हाल ही में पाक्सो एक्ट का भी केस दर्ज हो चुका है। घटना के बाद आरोपी हर्ष एक नाबालिग किशोरी को लेकर भाग गया था। नाबालिग किशोरी को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो