script Ratlam में आलू की बोरियों में जा रहा था एक हजार किलो से अ​धिक ड्रग्स, हुई बड़ी कार्रवाई | one thousand kilos of drugs were going in potato sacks in Ratlam | Patrika News

Ratlam में आलू की बोरियों में जा रहा था एक हजार किलो से अ​धिक ड्रग्स, हुई बड़ी कार्रवाई

locationरतलामPublished: Feb 10, 2024 08:24:48 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

आलू की बोरियों के बीच जा रहा था नशे का सामान, रतलाम में ट्रक की तलाशी ली तो मिला एक हजार किलो से अधिक ड्रग्स

ratlam medical college breaking news
ratlam medical college breaking news
रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में आलू की बोरियों के बीच दबाकर ले जाया जा रहा एक हजार किलो से अधिक ड्रग्स को जब्त किया है। ये कार्रवाई जावरा से मंदसौर के बीच की है।

पोस्ता भूसा जब्त
केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के जावरा अधिकारियों ने चिकलाना टोल प्लाजा के करीब एक ट्रक की तलाशी के दौरान 95 बैंग में भरा हुआ 1800.100 किलोग्राम पोस्ता भूसा जब्त किया है।

ट्रक लावारिस हालात में खड़ा नजर आया
नीमच ब्यूरो अधिकारियों ने बताया मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर के पंजीयन वाले एक ट्रक में मारवाड़ क्षेत्र में बड़ी मात्रा में नशे की सामग्री जाना है। सूचना शुक्रवार शाम को मिली थी। इसके बाद जावरा के अधिकारियों को सूचना दी। इस सूचना के बाद माननखेड़ा - चिकलाना टोल प्लाजा के आसपास अपने विशेष कर्मचारियों को सादे कपड़ो में तैनात किया। इस दौरान दस्ते को एक ट्रक लावारिस हालात में खड़ा नजर आया।
तलाशी ली तो मिला नशा का सामान


संदिग्ध हालात में खडे़ ट्रक के बारे मेंं जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन कोई इस दौरान सामने नहीं आया। इसके बाद दस्ते ने स्वयं ही ट्रक की तलाशी लेना शुरू की। शुरू में ट्रक के अंदर एक के बाद एक आलू की बोरियां भरी हुई मिली, लेकिन इसके नीचे नशे के सामान का मिलना शुरू हो गया। ट्रक की गहनता से तलाशी ली गई और कुल 95 बैग पोस्ता स्ट्रॉ जिसका वजन 1800.100 किलोग्राम (387.500 किलोग्राम सीपीएस पोस्ता स्ट्रॉ सहित) बरामद किया गया। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, ट्रक और कवर कार्गो के साथ बरामद पोस्ता स्ट्रॉ को एनडीपीएस अधिनियम में जब्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो