scriptRatlam में आलू की बोरियों में जा रहा था एक हजार किलो से अ धिक ड्रग्स, हुई बड़ी कार्रवाई | one thousand kilos of drugs were going in potato sacks in Ratlam | Patrika News
रतलाम

Ratlam में आलू की बोरियों में जा रहा था एक हजार किलो से अ धिक ड्रग्स, हुई बड़ी कार्रवाई

आलू की बोरियों के बीच जा रहा था नशे का सामान, रतलाम में ट्रक की तलाशी ली तो मिला एक हजार किलो से अधिक ड्रग्स

रतलामFeb 10, 2024 / 08:24 pm

Ashish Pathak

ratlam medical college breaking news

ratlam medical college breaking news

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में आलू की बोरियों के बीच दबाकर ले जाया जा रहा एक हजार किलो से अधिक ड्रग्स को जब्त किया है। ये कार्रवाई जावरा से मंदसौर के बीच की है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sh0g8
पोस्ता भूसा जब्त
केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के जावरा अधिकारियों ने चिकलाना टोल प्लाजा के करीब एक ट्रक की तलाशी के दौरान 95 बैंग में भरा हुआ 1800.100 किलोग्राम पोस्ता भूसा जब्त किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sfltu
ट्रक लावारिस हालात में खड़ा नजर आया
नीमच ब्यूरो अधिकारियों ने बताया मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंदसौर के पंजीयन वाले एक ट्रक में मारवाड़ क्षेत्र में बड़ी मात्रा में नशे की सामग्री जाना है। सूचना शुक्रवार शाम को मिली थी। इसके बाद जावरा के अधिकारियों को सूचना दी। इस सूचना के बाद माननखेड़ा – चिकलाना टोल प्लाजा के आसपास अपने विशेष कर्मचारियों को सादे कपड़ो में तैनात किया। इस दौरान दस्ते को एक ट्रक लावारिस हालात में खड़ा नजर आया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sd5oi
तलाशी ली तो मिला नशा का सामान


संदिग्ध हालात में खडे़ ट्रक के बारे मेंं जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन कोई इस दौरान सामने नहीं आया। इसके बाद दस्ते ने स्वयं ही ट्रक की तलाशी लेना शुरू की। शुरू में ट्रक के अंदर एक के बाद एक आलू की बोरियां भरी हुई मिली, लेकिन इसके नीचे नशे के सामान का मिलना शुरू हो गया। ट्रक की गहनता से तलाशी ली गई और कुल 95 बैग पोस्ता स्ट्रॉ जिसका वजन 1800.100 किलोग्राम (387.500 किलोग्राम सीपीएस पोस्ता स्ट्रॉ सहित) बरामद किया गया। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद, ट्रक और कवर कार्गो के साथ बरामद पोस्ता स्ट्रॉ को एनडीपीएस अधिनियम में जब्त किया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8sb036

Hindi News/ Ratlam / Ratlam में आलू की बोरियों में जा रहा था एक हजार किलो से अ धिक ड्रग्स, हुई बड़ी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो