scriptVideo रतलाम में ब्याज का धंधा करने वाले का मकान तोड़ा | Ratlam interest business owner house broken Video | Patrika News
रतलाम

Video रतलाम में ब्याज का धंधा करने वाले का मकान तोड़ा

मध्यप्रदेश के रतलाम में दबंग, लिस्टेड सहित अन्य पर कार्रवाई का दौर जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को शहर के दीनदयाल नगर में नगर निगम, प्रशासन व पुलिस के अमले ने मिलकर ब्याज का धंधा करने वाले के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

रतलामJan 25, 2022 / 05:33 pm

Ashish Pathak

ratlam hindi news

ratlam hindi news

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में दबंग, लिस्टेड सहित अन्य पर कार्रवाई का दौर जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को शहर के दीनदयाल नगर में नगर निगम, प्रशासन व पुलिस के अमले ने मिलकर ब्याज का धंधा करने वाले के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।
//?feature=oembed
शहर में हिस्ट्रीशीटर से लेकर अन्य अपराध करने वालों के खिलाफ बड़ा अभियान नगर निगम ने प्रशासन व पुलिस के साथ चलाया हुआ है। इसी कड़ी के अंतर्गत मंगलवार दोपहर को शहर के दीनदयाल नगर क्षेत्र में ब्याज का धंधा करने वाले दीपू टांक के खिलाफ कार्रवाई की गई है। यहां पर टांक के मकान को तोड़ दिया गया। इसके लिए पोकलेन मशीन, जेसीबी आदि का उपयोग किया गया।
वकील स्टे लेकर आया

कार्रवाई की शुरुआत हुई ही थी कि कोर्ट से टांक का वकील पंकज कुमार स्टे आर्डर लेकर पहुंचा। वकील से स्टे की कॉपी लेकर नगर निगम अधिकारियों, एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने अध्ययन किया। वकील ने बताया कि 27 जनवरी तक यथा स्थिति रखी जाए यह कोर्ट का आदेश है। हालांकि निगम के आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के अभाव में टांक के मकान को तोडऩे की कार्रवाई को जो कुछ देर के लिए रोका गया था, वो फिर शुरू कर दी गई। इसी कड़ी में मंगलवार को शहर के दीनदयाल नगर में नगर निगम, प्रशासन व पुलिस के अमले ने मिलकर ब्याज का धंधा करने वाले के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।
इधर लिया बड़ा निर्णय

इधर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने एक और बड़ा निर्णय लिया है। एसपी तिवारी के अनुसार पूर्व में जमानत लेकर जो अपराधी बाहर आए है, उन्होंने अगर अपराध किया है तो जमानत निरस्त करवाकर फिर जेल भेजा जाएगा।
ratlam news
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो