scriptकोरोना वॉरियर्स की सेेवा : फाइटरों और पुलिस कर्मियों को मोबाइल वैन से दी जा रही स्टीम, ताकि संक्रमण से बचे रहें ये लोग | Steam being given from mobile van service start for corona warriors | Patrika News
रतलाम

कोरोना वॉरियर्स की सेेवा : फाइटरों और पुलिस कर्मियों को मोबाइल वैन से दी जा रही स्टीम, ताकि संक्रमण से बचे रहें ये लोग

कोरोना वॉरियर्स की जान की परवाह करने के लिये भी कुछ लोग एकजुट होकर आगे आए हैं, जो रोजाना मैदान में जुटे इन कोरोना वॉरियर्स के स्वास्थ की फिक्र करते हुए कई लोगो के संपर्क में आने से संक्रमण के खतरे से झुझते है।

रतलामMay 25, 2021 / 09:29 am

Faiz

News

कोरोना वॉरियर्स की सेेवा : फाइटरों और पुलिस कर्मियों को मोबाइल वैन से दी जा रही स्टीम, ताकि संक्रमण से बचे रहें ये लोग

रतलाम/ मध्य प्रदेश में एक तरफ तो कोरोना की त्राहिमाम स्थितयां बनी हुई हैं। वहीं, दूसरी तरफ संकट की इस घड़ी में परेशान हो रहे लोगों की मदद के लिये कई लोग आगे भी आ रहे हैं। इनमें कोई अपने स्तर पर भोजन बांट रहा है, तो कई राशन, कोई मरीजों के लिये ऑक्सीजन जुटाने में मदद कर रहा है। ऐसी ही कई जरूरतों को पूरा करने के लिये लोग आगे आ रहे हैं। ऐसे में उनकी जान की परवाह करने के लिये भी कुछ लोग एकजुट होकर आगे आए हैं, जो रोजाना मैदान में जुटे इन कोरोना वॉरियर्स के स्वास्थ की फिक्र करते हुए कई लोगो के संपर्क में आने से संक्रमण के खतरे से झुझते है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना वैक्सीनेशन करने गई टीम पर हमला, जान बचाकर भागे अधिकारी-कर्मचारी, एक गंभीर घायल

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81gwa7

एक कॉल पर कोरोना वॉरियर को स्टीम देने पहुंचती है टीम

मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद के ‘मैं कोरोना वॉलेंटियर’ अभियान के अंतर्गत ‘खुशी एक पहल’ वेलफेयर संस्था द्वारा कोरोना वारियर्स हेतु ड्यूटी स्थल पर स्टीम देने की व्यवस्था शुरू की गई है। ‘स्टीम ऑन व्हील’ मोबाइल वैन द्वारा एक कॉल पर ड्यूटी पर तैनात कोरोना वारियर्स को स्टीम देकर समक्रमण के खतरे से मुक्त करने पहुंच रहे हैं।

महिला नगर सुरक्षा समिति सुनीता ने बताया कि, इस व्यवस्था को शुरू करने का उद्देश्य है कि, जो रोज लॉकडाउन में सड़कों-चौराहों पर ड्यूटी दे रहे हैं और रोज कई लोगो के संपर्क में भी आ रहे है, उन्हें रोज इस आयुर्वेदिक भाप से सुरक्षित रखने का प्रयास किया जा सके।

news

सुरक्षा समिति सदस्य अनिल मिश्रा और खुशी एक पहल संस्था सदस्य अमन माहेश्वरी ने बताया कि, इस वेन को भाप देने के लिए तैयार किया गया है वैन में भाप तैयार होती है फिर पाइप की मदद से बाहर बने नोजल से कोई भी भाप ले सकता है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81gwa7

Home / Ratlam / कोरोना वॉरियर्स की सेेवा : फाइटरों और पुलिस कर्मियों को मोबाइल वैन से दी जा रही स्टीम, ताकि संक्रमण से बचे रहें ये लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो