scriptपॉश कोलोनी में चोरी, खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश, ले उड़े लाखों रुपए | theft in posh colony miscreants entered house by breaking window | Patrika News
रतलाम

पॉश कोलोनी में चोरी, खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश, ले उड़े लाखों रुपए

शहर की पॉश कोलोनी में खिड़की से घुसे बदमाश ने सवा लाख उड़ाए। कालोनी के ही एक अन्य मकान में भी बदमाशों ने किया चोरी का असफल प्रयास, दोनों ही मकान बोहरा समाज के लोगों के…।

रतलामOct 30, 2021 / 06:47 pm

Faiz

News

पॉश कोलोनी में चोरी, खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश, ले उड़े लाखों रुपए

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम शहर की बैंक कॉलोनी स्थित एक मकान को बीती रात बदमाशों ने निशाना बनाया। बदमाश मकान से करीब सवा लाख रुपए नकदी चुरा ले गए। बदमाश खिड़की के रास्ते घर में घुसे थे और वारदात के समय परिवार के सदस्य घर में ही मौजूद थे। इसी रात बदमाशों ने इसी कॉलोनी में एक अन्य मकान को निशाना बनाने का असफल प्रयास भी किया। खास बात ये है कि, यह दोनों ही मकान बोहरा समाज के हैं।


लोकेंद्र भवन के पीछे स्थित बैंक कॉलोनी निवासी रियाज पिता गुलाम हुसैन स्टेशनवाला के मकान में चोरी की यह वारदात बीती रात हुई है। रियाज स्टेशनवाला ने बताया कि, पिता गुलाम हुसैन और माता शीरीन पीछे के कमरे में सो रहे थे, जबकि वो पत्नी नेमा और बेटी जाहरा के साथ में ऊपर के कमरे में सो रहे थे। नीचे गेस्ट रूम की खिड़की से बदमाश अंदर घुसे और ऊपर के कमरे में अलमारी में रखे नकदी ले उड़े। रियाज के पेंट की जेब में रखे करीब 8000 रुपए भी बदमाश ले गए।

 

पढ़ें ये खास खबर- टमाटर के बिना यहां अरारोट से बन रहा था टोमेटो केचअप, नकली फैक्ट्री का भांडाफोड़


सुबह चार बजे चला चोरी का पता

https://www.dailymotion.com/embed/video/x856y46

रियाज ने बताया कि, चोरी की घटना की जानकारी होने सुबह करीब चार बजे लगी। रियाज स्टेशनवाला ने बताया कि नींद खुलने पर वे उठ कर दूसरे कमरे में आए हैं, तो कमरे और अलमारी का दरवाजा खुला देखकर उन्हें चोरी का एहसास हुआ। बदमाश यहां से शोरूम का केश, धर्म के गुल्लक की नकदी सहित अन्य रुपए ले गए। अलमारी से चोरी करने के बाद उसका कुछ सामान बदमाश दूसरे कमरे में बिखेरकर चले गए।


सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची मौके पर

चोरी की सूचना स्टेशन रोड पुलिस को दी गई, तो पहले चीता के जवान और बाद में सब इंस्पेक्टर एमआई खान और फिर स्टेशन रोड टीआई किशोर पाटनवाला भी मौका मुआयना करने पहुंचे। रियाज स्टेशनवाला ने पुलिस को बताया कि मकान के निचले हिस्से में बदमाश खिड़की के रास्ते अंदर घुसे और वारदात को अंजाम दे गए। पुलिस आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की तलाश करने में जुटी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मतदान से पहले बीजेपी नेता ने लगाई फांसी, सुसाइड से पहले नौकर से फोन पर कही थी ये बात


एक अन्य मकान को निशाना बनाते हैं चूक गए

इसी कॉलोनी में मो. पाकावाला के मकान को भी बदमाशों ने निशाना बनाने का असफल प्रयास किया। पाकावाला के मकान परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा पर बदमाशों ने कपड़ा डाल दिया था। गेट की फाटक खोलने की आवाज आने पर उनकी पत्नी मरियम ने चोरी की आशंका में सायरन बजाया, जिससे बदमाश वहां से भाग निकले। मोहम्मद पाकावाला इस समय विदेश में है और उनकी पत्नी और बच्चे ही इस मकान में रहते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x856w9e

Home / Ratlam / पॉश कोलोनी में चोरी, खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश, ले उड़े लाखों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो