script

मतदान से पहले बीजेपी नेता ने लगाई फांसी, सुसाइड से पहले नौकर से फोन पर कही थी ये बात

locationभोपालPublished: Oct 30, 2021 04:27:04 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

भाजपा नेता ने लगाई फांसी।

News

,,

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के केरवा डैम स्थित नर्सरी के पास जंगल में भाजपा नेता और पूर्व सरपंच ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नेता के पास से सुसाइड नोट न मिलने से आत्महत्या का खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि, आत्महत्या करने से पहले बीजेपी नेता विजय सिंह मारण ने अपने नौकर को फोन करके कहा था कि, चारों बेटों को केरवा नर्सरी के जंगल में भेज दो। उनसे कुछ जरूरी बात करनी है। नौकर ने बीजेपी नेता के कहे अनुसार, बच्चों से केरवा नर्सरी पहुंचने को कह दिया। विजय सिंह का एक बेटा जब नर्सरी पहुंचा, तो वहां उन्हें पेड़ पर पिता फांसी पर लटके मिले।

 

पढ़ें ये खास खबर- मणिपुर से लाए थे 9 करोड़ का ड्रग्स, इन शहरों में खपाने की थी तैयारी


इलाके के बड़े जमीदार थे विजय सिंह

News

मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, 58 वर्षीय नीलबड़ निवासी विजय सिंह मारण इलाके के बड़े जमींदारों में से भी एक थे। उनके बेटे गोलू उर्फ अमरीश मारण ने कहा कि, शुक्रवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पिता ने पेट्रोल पंप पर काम करने वाले नौकर को फोन करके कहा कि, चारों बेटों को केरवा नर्सरी के पास जितना जल्दी हो सके भेज देना। उनसे जरूरी बात करनी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- प्रचार थमने के बाद जनपद सदस्य के घर बैठे थे भाजपा सांसद, पीछे से पहुंच गई कांग्रेस प्रत्याशी, केस दर्ज


खेत में किया अंतिम संस्कार

नौकर के कहे मुताबिक, विजय सिंह का बड़ा बेटा गोलू करीब 2 बजे नर्सरी के पास पहुंचा। मुख्य सड़क से करीब 200 मीटर अंदर जंगल में जाकर देखा, तो पिता का शव सागौन के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूल रहा था। उसने तुरंत ही इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। पुलिस के पहुंचने तक जब शव नीचे उतारा गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी। विजय के दो बेटे हैं। जबकि दो भतीजे हैं। वह भतीजों को भी अपने बेटों की तरह ही मानते थे। विजय की अंतिम इच्छा के अनुसार, उनके शव को खेत में ही मुखाग्नि दी गई।

 

मुख्यमंत्री ने बनाया मिट्टी का दीया व कुल्हड़ – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x856bda

ट्रेंडिंग वीडियो