script #Crimenews ज्वैलरी शॉप पर रात में चोरों का धारा, लाखों का माल उड़ाया | Thieves raid jewelery shop at night, make away with goods worth lakhs | Patrika News

#Crimenews ज्वैलरी शॉप पर रात में चोरों का धारा, लाखों का माल उड़ाया

locationरतलामPublished: Feb 10, 2024 10:47:22 am

Submitted by:

Kamal Singh

वारदात के दौरान सीसीटीवी कैमरे की दिशा पलटाकर डीवीआर उखाड़ ले गए बदमाश

#Crimenews ज्वैलरी शॉप पर रात में चोरों का धारा, लाखों का माल उड़ाया
#Crimenews ज्वैलरी शॉप पर रात में चोरों का धारा, लाखों का माल उड़ाया
रतलाम. एक दिन पहले रत्नेश्वर रोड पर हुई चोरी की वारदात के अगले ही दिन हाकिमवाड़ा क्षेत्र स्थित ज्वैलरी शॉप पर चोरों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने यहां से करीब पांच लाख से ज्यादा का माल उड़ा लिया है। बदमाश इतने शातिर थे कि उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की दिशा बदलकर वारदात को अंजाम दिया। बाद में वे कैमरों की डीवीआर भी उखाड़ ले गए।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड थाना अंतर्गत हाकिमवाड़ा क्षेत्र अंतर्गत जीएस ज्वैलर्स पर यह वारदात हुई है। इसकी जानकारी सुबह करीब 7 बजे दुकान संचालक को उस समय मिली जब उन्हें किसी ने शटर के ताले टूटे होने की जानकारी दी। दुकान संचालक शैलेन्द्र शर्मा के मुताबिक वे शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे दुकान बंद करके गए थे। सुबह पडोसियों ने उन्हे सूचना दी कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए है।
प्रारंभिक अनुमान पांच-छह लाख
दुकानदार के अनुसार प्रारंभिक अनुमान करीब 5-6 लाख रुपए का माल उड़ाया गया है। चोरी गए सामान की गणना करने के बाद असली आकलन सामने आएगा। दुकान संचालक ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दुकान संचालकी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज करने और आगे की जांच की कार्रवाई शुरु कर दी है।
एक दिन पहले यहां हो चुकी चोरी
स्टेशन रोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रत्नेश्वर रोड निवासी संतोष सोनी के मकान में यह वारदात हुई है। ेसंतोष 7 फरवरी को अपने मकान में ताला लगाकर इंदौर गई थी। इसी दरमियान उनके मकान में चोरी की वारदात हो गई। 8 फरवरी को वे वापस लौटी तो ताला टूटा था। घर के अंदर अलमारी और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे 50 हजार रुपए नकद, सोने की अंगूठी, चांदी के दो जोड़ पायल, चार बिछिया, दस सिक्के, लक्ष्मी और गणेश की चांदी की मूॢतयां चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो