scriptडॉक्टर बनने आया था, खुद के हाथों से कर ली जिंदगी खत्म | Young man committed suicide by hanging | Patrika News
रतलाम

डॉक्टर बनने आया था, खुद के हाथों से कर ली जिंदगी खत्म

सुसाइड नोट में लिखा- अपनी मर्जी से मर रहा हूं, कोई जिम्मेदार नहीं…

रतलामJul 02, 2022 / 09:57 pm

Shailendra Sharma

ratlam_news.jpg

रतलाम. रतलाम शहर में रहकर डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शहर के पुखराज रेसीडेंसी बड़बड़ रोड क्षेत्र की है। युवक का नाम संदीप परमार बताया गया है जो कि शुजालपुर का रहने वाला था और शिवशक्ति आयुष मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस के अंतिम वर्ष का विद्यार्थी था। कुछ ही दिनों बाद युवक की परीक्षा शुरु होने वाली थी। पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

 

कमरे में फांसी लगाकर की खुदकुशी
औद्योगिक थाना पुलिस ने बताया कि 24 वर्ष का संदीप पिता अशोक परमार रतलाम में रहकर पढ़ाई कर रहा था। वो पुखराज रेसीडेंसी बड़बड़ रोड पर अपने एक साथी के साथ किराए के मकान में रहता था। सुबह उसका रुम पार्टनर कॉलेज चला गया था। शाम को जब 5-5.30 बजे लौटा और दरवाजा बजाया तो संदीप ने दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा न खुलने पर दोस्त देवेन्द्र गुर्जर को शक हुआ तो उसने खिड़की से झांककर देखा तो संदीप फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

 

यह भी पढ़ें

इशकजादे ! एक दूसरे को किस किया, सेल्फी ली और फिर खत्म कर ली जिंदगी




11 जुलाई को थी परीक्षा
रुम पार्टनर देवेंद्र गुर्जर ने पुलिस को बताया कि 11 जुलाई को परीक्षा होना थी। परीक्षा की तैयारी के लिए ही संदीप घर में रुका हुआ था। पुलिस ने कमरे से एक अंतिम पत्र भी बरामद किया है। इसमे संदीप ने लिखा है कि वो अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है और इसके लिए किसी को परेशान नहीं किया जाए। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। परिवार को सूचना दे दी गई है। शव को जिला अस्प्ताल के पीएम कक्ष में रखवाया गया है।

Home / Ratlam / डॉक्टर बनने आया था, खुद के हाथों से कर ली जिंदगी खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो