scriptघर के बाहर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, रविवार को भतीजे की थी शादी | A young man sleeping outside the house was murdered with an ax, the ne | Patrika News
रीवा

घर के बाहर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, रविवार को भतीजे की थी शादी

सोहागी थाने के त्योंथर के वार्ड न. 2 शाहपुर की घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

रीवाJun 12, 2022 / 07:22 pm

Shivshankar pandey

patrika

A young man sleeping outside the house was murdered with an ax, the ne

रीवा। घर के बाहर सो रहे युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर आरोपियों ने हत्या कर दी। सुबह उसका खून से लथपथ हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना में शामिल आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि सोते समय उस पर हमला किया गया था।
रात में सो रहा था घर के बाहर
सोहागी थाने के वार्ड क्र. 2 शाहपुर निवासी मालिक कोल 35 वर्ष पर प्रतिदिन की तरह शनिवार की रात भी अपने घर के बाहर लेटा हुआ था। देर रात जब परिजन अंदर सो गए तो युवक पर आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके चेहरे व गले में ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे युवक को मदद के लिए बुलाने का मौका भी नहीं मिला। बेखौफ आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो बिस्तर में खून से लथपथ हालत मेंं युवक का शव देखा। घटना से पूरे मोहल्ले सनसनी फैल गई।
पुलिस मौके पर पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीओपी समरजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। बिस्तर में काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था जिससे सोते समय उस पर हमला होने की आशंका जताइ है। आरोपी से आरोपी इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर निकल गए और किसी को भनक तक नहीं लग पाई। पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।
भतीजे की थी रविवार को शादी, एक दिन पूर्व हुई थी हत्या
निर्दयतापूर्वक मौत के घाट उतारे गए युवक की रविवार को शादी होने वाली थी। शादी के लिए बड़ी संख्या में रिश्तेदार भी आए थे जो रात में अलग-अलग घरों की छत में सो रहे थे। युवक पांच भाई थे जिनका परिवार अलग-अलग रहता था। शादी के लिए सारे मेहमान घर आए थे और पूरा परिवार हंसीखुशी शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। उसके एक दिन पहले ही इस घटना से पूरे परिवार में मातम छा गया।
रात दो बजे बच्चों को लेकर पत्नी गई थी जेठ के घर
शनिवार की रात करीब 11 बजे तक सभी लोग जग रहे थे और खाना खाने के बाद मेहमान बातचीत कर रहे थे। उसके बाद सभी लोग घरों की छत पर सो गए। रात दो बजे पत्नी अपने घर से पड़ोस में रहने वाले जेठ के घर में सोने के लिए बच्चों को लेकर चली गई थी। हालांकि उस समय युवक की हत्या हुई थी या नहीं इस बात पर उसने ध्यान नहीं दिया। घटना के बाद कई संदेहियों के नाम सामने आए है जिनकी अब तलाश में पुलिस लग गई है।
आरोपियों की चल रही तलाश
युवक रात में घर के बाहर सो रहा था जिस पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई। भतीजे की रविवार को बारात जानी थी जिसकी वजह से मेहमान भी घर में आए हुए थे। सुबह घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। कुछ संदेहियों के नाम सामने आये है जिनकी भूमिका की जांच की जा रही है।
समरजीत सिंह, एसडीओपी त्योंथर

Home / Rewa / घर के बाहर सो रहे युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, रविवार को भतीजे की थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो