scriptभाजपा नेता को पीटा-दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे | Beaten up BJP leader - sticks and sticks in the dispute of two sides | Patrika News
रीवा

भाजपा नेता को पीटा-दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे

मध्यप्रदेश में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी और डंडे चले.

रीवाMay 26, 2022 / 08:46 am

Subodh Tripathi

भाजपा नेता को पीटा-दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे

भाजपा नेता को पीटा-दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे

रीवा. मध्यप्रदेश में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी और डंडे चले, बताया जा रहा है कि इस विवाद में एक भाजपा नेता और उसके परिवार के साथ जमकर मारपीट की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला और गरमा गया, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर क्रास कायमी की है।

जानकारी के अनुसार रीवा जिले के मनगवां में दो पक्ष सरकारी जमीन को लेकर आमने सामने हो गए, बताया जा रहा है कि इस जमीन पर मंदिर और मस्जिद दोनों हैं, ऐसे में इस क्षेत्र के पूर्व पाषर्द द्वारा बुधवार सुबह कोई निर्माण कार्य किया जाने लगा, जिसको लेकर आपत्ति दर्ज की गई, इस मामले में काफी देर बहस होने के बाद लाठी और डंडे चलने लगे, बताया जा रहा है कि इसमें भाजपा नेता और उसका परिवार भी मौके पर पहुंच गया था, जिनकी जमकर पिटाई की गई, इस पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्षों के लोग एकत्रित हो गया और जमकर मारपीट हुई,

पुलिस ने जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और फिर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, सुरक्षा के मद्देनजर कुछ स्थानों पर पुलिस बल तैनात किया गया है, इस मामले में मॉनिटरिंग के लिए मऊगंज एएसपी विवेक कुमार लाल मनगवां में कैंप कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : फ्री में मिल रहा घरेलू गैस कनेक्शन, आपके पास नहीं है तो करें आज ही आवेदन

गुप्ता परिवार के नाम दर्ज है जमीन
बताया जा रहा है कि जो जमीन विवादित है, वह राजस्व रिकार्ड में गुप्ता परिवार के नाम दर्ज है, जिसका खसरा नंबर 60/2/3 व कुल रकबा 0.16 और खसरा नंबर 60/4/2 का कुल रकबा 0.34 है। इस भूमि के स्वामी लवकुश गुप्ता और राजकुमार गुप्ता बताए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में करीब 11 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

Home / Rewa / भाजपा नेता को पीटा-दो पक्षों के विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो