scriptबीड़ी पीने के लिए जलाई माचिस की तीली से युवक की मौत | Death of young man by fire | Patrika News
रीवा

बीड़ी पीने के लिए जलाई माचिस की तीली से युवक की मौत

गढ़ थाना अन्तर्गत कलवारी की घटना

रीवाMay 20, 2019 / 12:44 am

Balmukund Dwivedi

patrika

crime,death,police,Ujjain,nagda,the killing,

रीवा.बीड़ी जलाते समय आग से जले युवक की मौत हो गई। गढ़ थाना अन्तर्गत कलवारी निवासी सतानंद सोनी (40) 16 मई को बीड़ी जला रहे थे। उसी दौरान उनके कपड़ों में आग लग गई थी। उनका पूरा शरीर आग से जल गया। शोर-शराबा सुनकर परिजनों ने आग को बुझाया। गंभीर अवस्था में उनको संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां रविवार की दोपहर उनकी मौत हो गई।
घर में लगी आग, गाय झुलसी
भीषण आगजनी में घर पूरी तरह से जल गया। हादसे में एक गाय भी आग की चपेट में आई है। सगरा कस्बे के पांडेन टोला निवासी गणेश पांडेय के घर में रविवार की दोपहर आग लग गई। घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन आग पर काबू नहीं मिला। पुलिस को सूचना देने पर कंट्रोल रूम से दमकल मौके पर पहुंचा जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए है।
खेत में आग लगने से मचा हड़कंप
गोविन्दगढ़ थाने के अमिलकी गांव में रविवार को खेत में रखी फसल में आग लगने से हड़कंप मच गया। बताया गया है कि फसल में किसी ने जलती हुई सिगरेट फेंक दी थी जिससे आग भड़क गई और तेजी से फैलने लगी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने तत्काल दमकल भेजा जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया।

Home / Rewa / बीड़ी पीने के लिए जलाई माचिस की तीली से युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो