scriptमंत्री से वार्ता के बाद Junior doctors strike call off | Junior doctors strike call off after talks with Minister Sarang | Patrika News
रीवा

मंत्री से वार्ता के बाद Junior doctors strike call off

-चिकित्सा शिक्षा मंत्री के आवास पर देर रात हुई दो घंटे की वार्ता-वार्ता के बाद जनहित में जूनियर डॉक्टरों ने काम पर वापस लौटने का निर्णय

रीवाJun 07, 2021 / 12:35 pm

Ajay Chaturvedi

चिकित्सा शिक्षा मंत्री से वार्ता करते जूनियर डॉक्टर

चिकित्सा शिक्षा मंत्री से वार्ता करते जूनियर डॉक्टर

रीवा. मानदेय में 24 फीसद की वृद्धि सममेत छह सूत्री मांगो को लेकर एक सप्ताह से चल रही जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल सोमवार को वापस ले ली गई है। अब दिन के दो बजे से सभी जूनियर डॉक्टर काम पर लौट आएंगे।
जेडीए अध्यक्ष डॉ रजनीश मिश्र
इस संबंध में जूनियर डॉक्टर एसोसिएशन (जेडीए) के रीवा इकाई के अध्यक्ष रजनीश मिश्र ने पत्रिका को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार की दोपहर में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग से हुई वार्ता तो असफल हो गई थी। लेकिन मंत्री ने रात दो बजे हमें अपने आवास पर बुलाया था। रात दो से चार बजे तक चली वार्ता के बाद हम लोगों ने सोमवार से काम पर लौटने का निर्णय किया। अब दो बजे से सभी जूनियर डॉक्टर काम पर लौट आएंगे।
ये भी पढ़ें- Residents strike: SS मेडिकल कॉलेज का कड़ा रुख

डॉ मिश्र ने बताया कि मंत्री ने स्पष्ट किया कि मानदेय में 17 फीसद की वृद्धि कर दी गई है, मौजूदा स्थिति में इससे ज्यादा दे पाना संभव नहीं है। जहां तक सभी 4 मागों को पूरा करने संबंधी पत्र जारी करने की बात है तो मंत्री आश्वस्त किया है कि वो भी शाम 5 बजे तक जारी हो जाएगा।

Home / Rewa / मंत्री से वार्ता के बाद Junior doctors strike call off

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो