scriptयात्रियों के लिए बुरी खबर, एक और महीने के लिए रद्द हुई रीवा-बिलासपुर ट्रेन | Rewa-Bilaspur train canceled for one more month | Patrika News
रीवा

यात्रियों के लिए बुरी खबर, एक और महीने के लिए रद्द हुई रीवा-बिलासपुर ट्रेन

मार्च से पटरी पर नहीं लौटी, फिर से बढ़ाया समय, रानी कमलापति-अगरतला भी निरस्त..

रीवाMay 25, 2022 / 09:01 pm

Shailendra Sharma

train.jpg

रीवा. रीवा से बिलासपुर के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक बुरी खबर है। पहले से ही एक महीने से पटरी पर नहीं लौटी रीवा-बिलासपुर ट्रेन को एक और महीने के लिए रद्द कर दिया गया है। बता दें कि रीवा-बिलासपुर ट्रेन रोजाना चलती थी जिससे बड़ी संख्या में अपडाउनर्स के साथ ही स्थानीय व्यापारी भी सफर करते थे। जिसे रेलवे ने एक महीने पहले पूरे एक महीने के लिए रद्द कर दिया था और अब फिर से एक और महीने के लिए ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर द्वारा पश्चिम मध्य रेल से संबंधित चार जोड़ी ट्रेन को पूर्व में निरस्त किया था, अब ये रेलगाड़ियां 25 मई से 24 जून तक निरस्त रहेंगी। इन गाड़ियों में 18247 बिलासपुर-रीवा व 8248 रीवा-बिलासपुर ट्रेन शामिल है।

 

रानी कमलापति-अगरतला वीकली स्पेशल भी निरस्त
वहीं पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के कुछ क्षेत्रों में हो रही भारी बारिश के चलते विभिन्न स्थानों पर जल भराव एवं भूस्खलन होने के कारण कई गाड़ियों को निरस्त किया गया है। इसी कड़ी में पश्चिम मध्य रेल से प्रारंभ/टर्मिनेट होने वाली गाड़ी 01665/66 रानी कमलापति-अगरतला-कमलापति वीकली स्पेशल ट्रेन को निरस्त किया गया है। तीन जुलाई तक बंद रहेगी।

 

यह भी पढ़ें

मायके में पत्नी ने पटक-पटककर पीटा, जान बचाकर भागा पति, जानिए पूरा मामला




रीवा-सीएसएमटी में स्लीपर कोच बढ़ाया
गर्मी के सीजन में बढ़े हुए अतिरिक्त यातायात को क्लीयर करने के उद्देश्य से ट्रेन 02187 रीवा से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस स्पेशल ट्रेन में 26 मई को एक शयनयान श्रेणी का कोच लगाया जाएगा इससे मुम्बई की तरफ जाने वाले रेलयात्रियों को शयनयान श्रेणी की अतिरिक्त 72 बर्थ की सुविधा मिलेगी।

Home / Rewa / यात्रियों के लिए बुरी खबर, एक और महीने के लिए रद्द हुई रीवा-बिलासपुर ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो