scriptछत के रास्ते घर में घुसे चोर, जानिए क्या-क्या ले गए | Thieves enter the house through the roof, know what they have taken | Patrika News
रीवा

छत के रास्ते घर में घुसे चोर, जानिए क्या-क्या ले गए

छत के रास्ते घर में घुसे चोर, जानिए क्या-क्या ले गए

रीवाOct 23, 2019 / 10:08 pm

Bajrangi rathore

chor.jpg

70 thousand rupees and jewelry crossed in broad daylight by breaking the lock of teacher’s house

रीवा। मप्र के रीवा जिले में छत से घुसकर चोरों ने घर में रखी नकदी व सोने चांदी के आभूषण उड़ाए है। घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। शाहपुर थाना अन्तर्गत ग्राम पहाड़ी निवासी दिलीप गुप्ता के घर में सोमवार की रात चोरों ने धावा बोला था।
चोर रात में घर की छत से अंदर दाखिल हुए थे। अंदर वृद्ध महिला सो रही थी। चोर बड़े आराम से कमरे के अंदर दाखिल हुए और शूटकेश तोड़कर उसमें रखे डेढ़ लाख रुपए नगद व ऊपर गंजे में रखे सोने व चांदी के आभूषण समेटकर चंपत हो गए। गहरी नींद में सो रहे परिजनों को आहट तक नहीं मिली। सुबह जब उनकी नींद खुली तो घर का सारा सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए।
घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड वीरेन्द्र सिंह भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। घर में पुलिस को चोरों को फिंगर व फूट प्रिंट मिले है जिसके आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। चोरों को घर की पूरी जानकारी थी। घटना में किसी स्थानीय गिरोह का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्जकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
दिनदहाड़े घर में हुई चोरी

दिनदहाड़े घर में चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। जवा में रहने वाली महिला घर में ताला बंद करके अपने घर चली गई थी।उसी दौरान चोरों की नजर पड़ गई। चोरों ने बड़ी सफाई से घर का ताला तोड़ा और अंदर से जेवर समेटकर चंपत हो गए। पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Home / Rewa / छत के रास्ते घर में घुसे चोर, जानिए क्या-क्या ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो