scriptसेप्टिक टैंक में डूबे दो किशोर, एक की मौत | Two teenagers immersed in septic tank, one killed | Patrika News
रीवा

सेप्टिक टैंक में डूबे दो किशोर, एक की मौत

रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया गांव के समीप की घटना, घायल को पहुंचाया अस्पताल, पुलिस ने शव को कब्जे लेकर कराया पोस्टमार्टम

रीवाApr 11, 2019 / 09:27 pm

Mahesh Singh

Two teenagers immersed in septic tank, one killed

Two teenagers immersed in septic tank, one killed

रीवा. चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया में नहाते समय से दो किशोर सेप्टिक टैंक में डूब गए। जिसमें एक किशोर की मौत हो गई। जबकि दूसरे को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना से गांव में कोहराम मच गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया गांव के बाहर एरिया में जमीन की प्लाटिंग की गई है। प्लाटिंग एरिया में मकान निर्माण कराए जा रहे हैं। निर्माणाधीन एक मकान का सेप्टिक टैंक खुला छोड़ दिया गया है। आधा टैंक पानी से भरा हुआ है। गुरूवार दोपहर गांव के ही रामनिवास विश्वकर्मा का चौदह वर्षीय बेटा शनी और मनीष सेन का तेरह वर्षीय बेटा रौनक सेप्टिक टैंक के निकट कुछ दूर पर खेल रहे थे। दोनों खेलने के दौरान ही टैंक में नहाने पहुंचे। रस्सी डाल कर कूद-कूद कर नहाने लगे। इस बीच शनी गहरे पानी में डूब गया।
Two </figure> teenagers immersed in <a  href=septic tank , one killed” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/04/11/rw1224_4414884-m.jpg”>
patrika IMAGE CREDIT: patrika
रौनक पानी में दोबारा कूदा
जिसको बचाने के लिए रौनक भी दोबारा कूद गया। तभी कुछ लोगों की नजर पड़ी तो दौड़ कर रौनक को बाहर निकाला। रौनक को जैसे-जैसे अस्पताल पहुंचाया गया। गहरे टैंक में डूबे शनी को बाहर निकलकर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने शनी को मृत घेषित कर दिया है। परिजनों का रो-रोक कर बुरा हाल है।
शहर में जगह-जगह खुले पड़े हैं सेप्टिक टैंक
शहर में निर्माणाधीन कालोनियों में लापरवाही के सेप्टिक टैंक खुला छोड़ दिए गए हैं। बताया गया कि शहर के अर्बन एरिया में प्लाट काटे जा रहे हैं। प्लाटिंग की जगह पर निर्माणाधीन आवास के निर्माण छोड़ दिए गए हैं। ज्यादातर आवास में सेप्टिक टैंक बाहर के एरिया में बनाए गए हैं। निर्माण के दौरान टैंक बनाकर पानी का उपयोग किया जा रहा है। जिसे खुला छोड़ा गया हैं। करहिया में भी टैंक को अगर ढक कर रखा गया होता तो घटना नहीं होती।

Home / Rewa / सेप्टिक टैंक में डूबे दो किशोर, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो