scriptस्टूडेंट को बेरहमी से पीटते हुए टीचर का वीडियो वायरल, स्कूल के बाहर घसीट – घसीटकर मारे लात घूंसे | video of teacher brutally beating a student goes viral | Patrika News
रीवा

स्टूडेंट को बेरहमी से पीटते हुए टीचर का वीडियो वायरल, स्कूल के बाहर घसीट – घसीटकर मारे लात घूंसे

-छात्र की बेरहमी से पिटाई का VIDEO-शिक्षक ने स्कूल के बाहर छात्र को घसीट-घसीटकर पीटा-सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-वीडियो सामने आने के बाद एक्शन में आई पुलिस

रीवाSep 28, 2022 / 08:19 pm

Faiz

News

स्टूडेंट को बेरहमी से पीटते हुए टीचर का वीडियो वायरल, स्कूल के बाहर घसीट – घसीटकर मारे लात घूंसे

रीवा. मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत आने वाले एक स्कूल के टीचर द्वारा स्टूडेंट को बेरहमी से पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शिक्षक छात्र को स्कूल से बाहर घसीट घसीटकर पीटते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।


बताया जा रहा है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शिक्षक की मारपीट का वीडियो रीवा जिले के गुढ थाना इलाके के हायर सेकेंडरी स्कूल खजुआ कला का है। शिक्षक संदीप भारती कक्षा 8वीं में पढ़ने वाले छात्र को बेरहमी से घसीट कर पीट रहा था, जिसका वहां मौजूद किसी अन्य छात्र ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी को जांच के आदेश कर एक्शन लेने की बात कही।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e1pwb

इसके बाद मामले की पड़ताल करते हुए गुढ थाना पुलिस ने छात्र और शिक्षक को ढूढ़ निकला। इसके बाद छात्र से केस दर्ज कराया गया। इसके बाद थाना प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक को बताया की जो शिक्षक छात्र के साथ मारपीट कर रहा था, वो छात्र का रिश्तेदार भी है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, एसएसपी नवनीत भसीन का कहना है कि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छात्र के परिजन से संपर्क किया। राहत की बात ये है कि, बच्चे को पिटाई के कारण कोई गंभीर चोटें नहीं आई हैं। हम बच्चे से लगातार संपर्क में हैं। शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Rewa / स्टूडेंट को बेरहमी से पीटते हुए टीचर का वीडियो वायरल, स्कूल के बाहर घसीट – घसीटकर मारे लात घूंसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो