scriptबीना नदी सिंचाई परियोजना में जोड़े जाएंगे सभी गांव, रिंग रोड से लेकर हर मांग होगी पूरी- सीएम | Addressed the gathering at Mahavir Chowk | Patrika News
सागर

बीना नदी सिंचाई परियोजना में जोड़े जाएंगे सभी गांव, रिंग रोड से लेकर हर मांग होगी पूरी- सीएम

महावीर चौक पर किया सभा को संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा झूठ बोलती है कांग्रेस, इतना झूठ बोलते है कि उन्हें ही पता नहीं रहता कि क्या बोल दिया।

सागरMay 02, 2024 / 12:28 pm

sachendra tiwari

Addressed the gathering at Mahavir Chowk

सभा में जीत का संकल्प दिलाते सीएम

बीना. सभा को संबोधित करते हुए सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि बीना नदी सिंचाई परियोजना से तहसील के करीब पचास गांव छूट गए, लेकिन इससे कोई भी गांव वंचित नहीं रहने देंगे।
विकास के मामले में कसर नहीं छोड़ी जाएगी चारों तरफ रिंग रोड से लेकर, बीना के लोग जो-जो मांगेंगे वह मांगे पूरी की जाएंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है अब लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा और पांच मई को लाड़ली बहना की राशि दी जाएगी। भाजपा की सरकार खाने वाली नहीं है, जनता की सेवा के लिए है। कांग्रेस की सरकार मप्र में 13 माह रही, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाई, सिर्फ झूठ बोलते रहे। कांग्रेस ने भगवान और हिन्दु समाज का अपमान किया है और जनता एक-एक हिसाब रखेगी, जिसकी कीमत आने वाले चुनाव में चुकानी पड़ेगी। इस अवसर पर मंत्री गोविंद सिंह, जिलाध्यक्ष गौरव सिरोठिया आदि उपस्थित थे।
मोदी ने विकासवाद की राजनीति की है
लोस प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद देश में बदलाव है और विकास दिखता है। प्रधानमंत्री मोदी ने परिवारवाद, भ्रष्टाचार, जातिवाद खत्म कर विकासवाद की राजनीति की है और स्वर्णिम भारत बनाया है। हर वर्ग का विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि बीना नदी सिंचाई परियोजना से गांव छूटे हैं उन्हें जोड़ा जाएगा और 90 गांव को हनौता डेम से भी लाभ मिलेगा। उन्होंने बीना में हो रहे विकास कार्य बताए। साथ ही सीएम के समक्ष खिमलासा को तहसील बनाने, खिमलासा, मंडीबामोरा को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने, भानगढ़ और मंडीबामोरा में कॉलेज खोलने की मांग रखी।
पूर्व नपा उपाध्यक्ष के निधन पर की शोक संवेदनाएं व्यक्त
पूर्व नपा उपाध्यक्ष वीरेंद्र जैन के आकस्मिक निधन की सूचना मिलने पर सीएम ने कार्यक्रम में स्वागत नहीं कराया और सभा के बाद उनके घर जाकर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इसके बाद वह हेलीपैड से मालथौन रवाना हुए।
जिला का नहीं हुआ जिक्र
कदीब चालीस वर्षों से बीना को जिला बनाने की मांग की जा रही है, लेकिन भाजपा प्रत्याशी द्वारा सीएम के समक्ष रखी गई मांगों में जिला का जिक्र नहीं किया गया। जबकि कार्यक्रम के दौरान भी लोग जिला की मांग करते नजर आए। पूर्व में कई सीएम जिला बनाने का आश्वासन भी दे चुके हैं, लेकिन जिला नहीं बनाया गया, जिससे जनता में नाराजगी है।

Home / Sagar / बीना नदी सिंचाई परियोजना में जोड़े जाएंगे सभी गांव, रिंग रोड से लेकर हर मांग होगी पूरी- सीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो