scriptहाइवे किनारे जंगल में मिली जली हुई लाश, अपहृत व्यापारी की हत्या की आशंका | Burnt body found in forest on the side of highway | Patrika News
सागर

हाइवे किनारे जंगल में मिली जली हुई लाश, अपहृत व्यापारी की हत्या की आशंका

तीन से पांच दिन पुराना है शव…पहचान छिपाने के लिए शव को जलाए जाने की आशंका…

सागरJun 17, 2022 / 07:44 pm

Shailendra Sharma

sagar.jpg

सागर. सागर-भोपाल हाइवे पर मुगरयाऊ तिराहे के नजदीक जौहरिया गांव के जंगल में जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव के रास्ते के पास जंगल में पड़ा शव करीब तीन से पांच दिन पुराना था जिसे पहचान छिपाने के लिए जला दिया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पड़ताल करते हुए वहां मिली वस्तुओं को सुरक्षित किया। एसपी सहित जिले के प्रमुख पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चार दिन पूर्व जरुआखेड़ा से अगवा सराफा व्यापारी के परिजनों को भी शव की पहचान करने मौके पर बुलाया। आशंका के चलते शव की डीएनए सैंपलिंग कराई गई है वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया गया है।

 

जंगल में मिला जला हुआ शव

जानकारी के अनुसार गुरुवार को पुलिस को भोपाल हाइवे से करीब 3 किमी दूर जौहरिया गांव के रास्ते से सटे जंगल में शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। खबर लगते ही सीहोरा चौकी, राहतगढ़ थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। जंगल में पड़ा शव करीब एक सप्ताह पुराना था और पहचान छिपाने के लिए उसे जलाया गया था। शव पर कपड़े नहीं थे और आसपास भी पहचान संबंधी कोई दस्तावेज या सामान नहीं पड़ा था। गांव के नजदीक जंगल में शव पड़ा होने की खबर लगते ही वहां ग्रामीण भी जमा हो गए। एसपी तरुण नायक भी जौहरिया गांव के पास घटनास्थल पर पहुंचे। एएसपी बीना ज्योति ठाकुर, राहतगढ़ एसडीओपी ग्लैडविन ई कार से चर्चा की। पुलिस ने फॉरेंसिक, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्कवॉड के साथ मुआयना कर घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित किए। शव के पास से पुलिस को दोबोतल व माचिस की डिब्बी पड़ी मिली है। इस बोतल में पेट्रोल लाकर शव जलाने का अंदेशा पुलिस ने जताया है।

 

यह भी पढ़ें

शाम ढलते ही औरत बन जाता है पति, लगाता है बिंदिया, लिपिस्टिक, पाउडर




अगवा व्यापारी की हत्या की आशंका
जंगल में जलाए गए अज्ञात शव की सूचना के बाद अधिकारियों में तनाव नजर आया। 12 जून की रात जरुआखेड़ा से अगवा किए गए सराफा व्यापारी का अब तक पता नहीं लग पाने और मुगरयाऊ तिगड्डा के पास मिले शव की पहचान न होने से लोग शव व्यापारी का होने की आशंका जता रहे थे। लोगों की इस आशंका ने अधिकारियों का तनाव बढ़ा दिया। एसपी तरुण नायक के निर्देश पर व्यापारी मुन्नालाल जैन के कुटुम्ब के लोगों को भी मौके पर बुलाया, लेकिन जलने से शव अत्यधिक क्षत-विक्षत होने से वे भी उसकी पहचान नहीं कर सके। हालांकि उन्होंने कद- काठी को लेकर अंदेशा जताया जिसके चलते अब शव का डीएनए सैंपल लेकर उसका परीक्षण कराया जाएगा।

Home / Sagar / हाइवे किनारे जंगल में मिली जली हुई लाश, अपहृत व्यापारी की हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो