scriptसीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया शाहगढ़-खुरई थाना भवन का लोकार्पण | CM inaugurates Shahgarh-Khurai police station building through video c | Patrika News
सागर

सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से किया शाहगढ़-खुरई थाना भवन का लोकार्पण

राजघाट रोड पर अधिकारी-कर्मचारी आवासों का भी हुआ उद्घाटन

सागरFeb 27, 2020 / 07:19 pm

Rajendra Gaharwar

news

सागर/ भोपाल में आयोजित समारोह के दौरान सीएम कमलनाथ द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बुधवार को जिले में दो नवनिर्मित पुलिस थानों व राजपत्रित व आरक्षक आवासों का लोकार्पण किया गया। सीएम द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से लोकार्पण करने के मौके पर शाहगढ़ में बण्डा विधायक ने नवीन थाना भवन का फीता काटा। इस अवसर पर खुरई थाने और राजघाट रोड स्थित कर्मचारी-अधिकारी आवासों का भी प्रतीकात्मक लोकार्पण हुआ।

 

पढ़ें ये खास खबर- देश में सबसे महंगी है यहां बिजली, फिर भी बढ़ने वाले हैं दाम!

 

एसपी अमित सांघी के अनुसार शाहगढ़ में सीएम कमलनाथ के लोकार्पण कार्यक्रम के लिए एलइडी स्क्रीन लगाई गई थी। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक तरवर लोधी अतिथि के रूप में मौजूद रहे। उनके द्वारा 94.10 लाख रुपए की लागत से निर्मित नवीन थाना भवन का लोकार्पण किया गया। इस अवसर पर खुरई में भी इतनी ही लागत के नवीन भवन का लोकार्पण किया गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां हर 20 मिनट में एक महिला पर आता है खतरा, रिपोर्ट में जानिए कारण


उन्होंने बताया कि राजघाट रोड पर पहली बार जिले में राजपत्रित अधिकारियों के लिए 2.26 करोड़ रुपए की लागत से तैयार 12 आवास और 6.33 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित 8 निरीक्षक-उपनिरीक्षक व 32 आरक्षक-प्रधान आरक्षक आवासों का भी लोकार्पण वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया गया। पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन द्वारा निर्मित इन नए आवासों से लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे कर्मचारियों को राहत मिलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो