scriptएक वर्ष बाद भी नहीं आई छात्रवृत्ति, फीस माफ करने की मांग | NSUI submitted a memorandum demonstrating in the college | Patrika News
सागर

एक वर्ष बाद भी नहीं आई छात्रवृत्ति, फीस माफ करने की मांग

एनएसयूआइ ने कॉलेज में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

सागरDec 01, 2020 / 08:49 pm

sachendra tiwari

NSUI submitted a memorandum demonstrating in the college

NSUI submitted a memorandum demonstrating in the college

बीना. कॉलेज के विद्यार्थियों को एक वर्ष बाद भी छात्रवृत्ति न मिलने का विरोध करते हुए एनएसयूआइ ने पीजी कॉलेज के गेट पर बैठकर धरना, प्रदर्शन कर नारेबाजी की और मुख्यमंत्री के नाम प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि विद्यार्थियों ने छात्रवृत्ति के फॉर्म पिछले वर्ष भरे थे, लेकिन एक वर्ष होने के बाद भी छात्रवृत्ति नहीं आई है। पूरा देश इस समय कोरोना महामारी से गुजर रहा है, जिससे आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। ऐसी स्थिति में विद्यार्थियों की छह माह की फीस माफ करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा की एक साल पूरा होने को है और अभी तक छात्रों की छात्रवृत्ति नहीं आई है, जिससे सरकार पर कई प्रकार के सवाल खड़े हो रहे हैं। सरकार द्वारा छह माह की फीस माफ की जाए। महासचिव शुभम सिंह ठाकुर ने कहा की कॉलेज मे जो नए असिस्टेंट प्रोफेसर आए है उनका रवैया छात्रों के प्रति ठीक नहीं है। छात्रों को अनावश्यक रूप से आए दिन परेशान किया जाता है। यदि इसमें सुधार नहीं किया गया तो एनएसयूआइ द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रभात व्यास, सलीम खान, आकाश सोनी, तरुण राज, शिवम पटैरिया, आदित्य चढ़ार, संजय यादव, अनिकेत राय, सत्यम ठाकुर, आकाश दांगी, सशे सोनकर, युवराज आदि शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो