scriptसागर में नेता का रसूख ध्वस्त, चला बुलडोजर, मैरिज गार्डन और दुकानें ढहाईं | Sagar BJP leader Mastram Ghoshi Illegal constructions demolished | Patrika News
सागर

सागर में नेता का रसूख ध्वस्त, चला बुलडोजर, मैरिज गार्डन और दुकानें ढहाईं

Sagar BJP leader Mastram Ghoshi Illegal constructions demolished प्रशासन की इस कार्रवाई को हाल ही में उठाए गए बेहद सख्त कदमों में गिना जा रहा है।

सागरMar 18, 2024 / 06:54 pm

deepak deewan

sagarbjp.png

बीजेपी नेता मस्तराम घोषी

Sagar BJP leader Mastram Ghoshi Illegal constructions demolished- लोकसभा चुनावों की आचार संहिता लगते ही अफसर सभी राजनैतिक दबावों से मुक्त हो गए हैं। आम हो खास, प्रशासन सभी के खिलाफ खुलकर कार्रवाई कर रहा है। ऐसे ही एक मामले में बीजेपी के स्थानीय वजनदार नेता को भी नहीं बख्शा। प्रशासन ने उसके तमाम अवैध निर्माण जेसीबी से ढहा दिए। सोमवार सुबह जैसे ही ये कार्रवाई शुरु हुई, शहरभर में चर्चाओं का दौर शुरु हो गया। प्रशासन की इस कार्रवाई को हाल ही में उठाए गए बेहद सख्त कदमों में गिना जा रहा है।

यह भी पढ़ें—ऐसी भी होती है बेटी! पिता का बेदर्दी से कत्ल किया, लाश के पास इत्मिनान से करती रही नाश्ता

बीजेपी नेता मस्तराम घोषी के मैरिज गार्डन और दुकानों पर सोमवार को बुलडोजर चलाकर उसके रसूख को ध्वस्त कर दिया। प्रशासन ने जेसीबी लाकर उसके अवैध निर्माण ढहा दिए हालांकि दोपहर होते होते वह कोर्ट से स्टे ले आया। इस बाद प्रशासन की टीम लौट गई।

 

मस्तराम घोषी बीजेपी किसान मोर्चा का जिला महामंत्री है। उसपर 2 मार्च को एक हत्या का मामला दर्ज किया गया था। घोषी और उसके परिजनों सहित एक दर्जन आरोपियों पर पुलिस ने हत्या के साथ अपहरण और सबूत छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया था।

सोमवार को सुबह होते ही प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर राजघाट रोड पर जा पहुंची। यहां घोषी ने अवैध रूप से एक मैरिज गार्डन बनाया था जिसे जेसीबी से ढहा दिया गया। प्रशासन ने उसकी दुकानों पर भी बुलडोजर चला दिया। नगर निगम की टीम के साथ नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री भी मौके पर आए थे।

यह भी पढ़ें—HSRP – 50 लाख वाहन मालिकों की फिर बढ़ी मुसीबत, हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर आया बड़ा अपडेट

घोषी के अवैध निर्माणों को बुलडोजर से ढहाने की सूचना मिलने के बाद पूर्व सांसद बीजेपी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीनारायण यादव भी यहां आ गए। उन्होंने अतिक्रमण हटा रहे अफसरों पर धौंस जमाने की कोशिश की लेकिन अधिकारियों ने कार्रवाई को नियमानुसार करार दिया।

बीना में भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरु– इससे पहले बीना में भी अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरु किया गया। रविवार शाम को मुख्य मार्गों पर दुकानों के बाहर फैले अतिक्रमण पर प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की। जेसीबी से बाहर निकले शेड तोड़ दिए गए। प्रशासन की सख्ती से हड़कंप मच गया। कार्रवाई देखकर दुकानदारों ने स्वयं ही शेड खोलना शुरू कर दिए। कार्रवाई के दौरान एसडीएम देवेन्द्र प्रताप सिंह, एसडीओपी प्रशांत सुमन पूरे समय मौजूद रहे।

सर्वोदय चौराहा स्थित अटल मंच से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। करीब पांच घंटे तक चली कार्रवाई में चौराहे से स्टेशन रोड पर गांधी तिराहा, सागर गेट और फिर वापस गांधी तिराहे से महावीर चौक तक का अतिक्रमण हटाया गया।

Home / Sagar / सागर में नेता का रसूख ध्वस्त, चला बुलडोजर, मैरिज गार्डन और दुकानें ढहाईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो