scriptआवारा कुत्ता बने लोगों के लिए परेशानी, आए दिन लोगों को बना रहे अपना शिकार | Troubled people became stray dog, made people live their lives | Patrika News
सागर

आवारा कुत्ता बने लोगों के लिए परेशानी, आए दिन लोगों को बना रहे अपना शिकार

सीएम हेल्पलाइन पर की शिकायत

सागरMar 06, 2019 / 08:52 pm

anuj hazari

आवारा कुत्ता

आवारा कुत्ता बने लोगों के लिए परेशानी, आए दिन लोगों को बना रहे अपना शिकार

बीना. शहर में आवारा कुत्तों की संख्या दिनों-दिन बढ़ती जा रही है और यह लोगों को घायल कर रहे हैं। इस संबंध में लोग नगरपालिका सीएमओ सहित सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अभी तक इस समस्या का कोईहल नहीं निकला है। वीरसावरकर वार्डनिवासी सैंकी राय को दो दिन पहले कुत्ता ने काटकर घायल कर दिया था। साथ ही यह कुत्ता आए दिन लोगों को घायल कर रहे हैं। इस संबंध में सैंकी ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। शहर में कुत्तों का जमावड़ा सिविल अस्पताल के पास, स्टेशन रोड, खुरई रोड सहित सभी वार्डों में हैं। रात के समय इन रोडों से निकलने वाले वाहन चालकों के पीछे यह कुत्ते दौड़ते हैं। कई बार बाइक चालक गिरकर घायल हो चुके हैं। इसके बाद भी अभी तक नगरपालिका द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है।
अस्पताल में एक वृद्धा को किया था घायल
कुछ महिनों पूर्व अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने गई एक वृद्ध को अस्पताल परिसर में ही कुत्तों ने घायल कर दिया था। जिससे वृद्धा की हालत गंभीर हो गईथी, जिससे कई दिनों तक वृद्धा अस्पताल में भर्ती रही थी। इस घटना के बाद भी कईगायों को कुत्ता घायल कर चुके हैं। इस संबंध में चिकित्सा अधिकारी ने नपा सीएमओ को पत्र लिखा था, लेकिन कार्रवाईनहीं की गईहै।

Home / Sagar / आवारा कुत्ता बने लोगों के लिए परेशानी, आए दिन लोगों को बना रहे अपना शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो