scriptगले में फंसा गुब्बारा, मासूम बच्ची की मौत | Balloon stuck in neck, innocent girl dies in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

गले में फंसा गुब्बारा, मासूम बच्ची की मौत

बच्ची जिद कर रही थी, गुब्बारा मांग रही थी, मां ने दे दिया। इसके बाद वही गुब्बारा बच्ची के गले में फंस गया। मासूम की सांसें फूलने लगी और देखते ही देखते उसने परिवार के सदस्यों के सामने ही दम तोड़ दिया।

सहारनपुरMar 26, 2022 / 10:29 am

Shivmani Tyagi

dath

dath

सहारनपुर। मासूम बच्ची की एक छोटी सी जिद पूरे परिवार के लिए जीवनभर का श्राप बन गई। गुब्बारा मांग रही एक मासूम बच्ची जिद करते हुए रोने लगी तो मां ने उसे गुब्बारा दे दिया। यही गुब्बारा उसके गले में चला गया और सांस फूलने लगी। परिवार के लोग घबरा गए। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सांस ना आने की वजह से बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।
घटना कोतवाली मंडी क्षेत्र के तोता चौक की है। यहां एक साल की बच्ची अपनी मां से गुब्बारे के लिए जिद करने लगी। सांस के साथ यह बिना फूला हुआ गुब्बारा उसके गले में चला गया। गुब्बारा उसकी सांस की नली में फंस गया। बच्ची को सांस आना बंद हो गया और उसकी सांसे फूलने लगी। परिवार के लोग घबरा गए और आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन चिकित्सक भी बच्ची को बचा नहीं सके।
बच्ची को लेकर अस्पतालों के चक्कर लगाते रहे परिजन

बच्ची की मौत से पहले परिवार के लोग बच्ची को कई अस्पतालों में लेकर पहुंचे। परिजनों का कहना है कि प्राईवेट अस्पतालों ने बच्ची को एडमिट ही नहीं किया। वो कई अस्पतालों में पहुंचे लेकिन किसी भी अस्पताल ने बच्ची को लिया ही नहीं। इसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर लिया। चिकित्सकों ने बच्ची को बचाने की कोशिश की लेकिन उसकी मौत हो गई।

Home / Saharanpur / गले में फंसा गुब्बारा, मासूम बच्ची की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो