scriptDM की प्रेस कांफ्रेस में सर्व की गई एक्सपायर ड्रिंक, जहां से मिठाई आई वहां सर्वे हुआ तो खुला बड़ा राज | Expired drink was served in DM press conference in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

DM की प्रेस कांफ्रेस में सर्व की गई एक्सपायर ड्रिंक, जहां से मिठाई आई वहां सर्वे हुआ तो खुला बड़ा राज

जब दुकानदार के यहां छापेमारी गई तो पता चला कि डीलर के गोदाम में ही बड़ा खेल है। वहीं से कैरेट के अंदर एक्सपायरी डेट का सामान भरकर निकाला जा रहा है।

सहारनपुरMar 17, 2024 / 05:30 pm

Shivmani Tyagi

drink.jpg

सर्व के किए गए टैट्रा पैक की फोटो

सहारनपुर में जिला अधिकारी की प्रेस कांफ्रेस में मीडियकर्मियों को एक्सपायर डेट की ड्रिंक सर्व कर दी गई। किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। मौसम के अनुसार अधिकांश मीडियाकर्मी इस ड्रिंक को गटा-गट पी गए। बाद में जब इस बात का पता चला कि प्रेस वार्ता में सर्व किए गए ड्रिंक के टैट्रा पैक एक्सपायरी डेट के थे तो हड़कंप मच गया। इसके बाद दुकान से सारी मिठाईयों और ड्रिंक्स की सेपंलिग कराई गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8upa4k
यह घटना रविवार की है। कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिलाधिकारी ने निर्वाचन नियमावली के संबंध में प्रेस कांफ्रेस बुलाई थी। यहां प्रेस वार्ता के दौरान मीडियाकर्मियों को साॅफ्ट ड्रिंक सर्व की गई। इस बात का किसी को पता नहीं चला और सभी मीडियाकर्मी प्रेस वार्ता के बाद ड्रिंक पीकर निकल गए। इसके बाद पता चला कि टैट्रा पैक एक्सपायरी डेट के थे। इन पैक पर एक्सपायरी डेट आठ मार्च की थी। इस घटना के बाद कलेक्ट्रेट के पास ही स्थित उस स्वीट्स की दुकान पर छापेमारी की गई। यहां रखे सभी तरह के खाद्य पदार्थों की सेंपलिंग की गई है।
दुकान स्वामी का कहना है कि उसकी कोई गलती नहीं है। कैरेट के अंदर अलग-अलग एक्सपायरी डेट के टैट्रा पैक थे। बाहर वाले पैक एक्सपायरी डेट के नहीं थे। बल्क में कैरेट दे दी गई इस वजह से गड़बड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी कार्यालय से आदेश आया था, आदेश की पूर्ति के लिए 15 मार्च को डीलर के यहां से माल मंगाया था। डीलर से यहां से आए माल में गड़बड़ी थी।
दुकान स्वामी ने बताया कि जब उनके यहां खाद्य विभाग की टीम आई तो उन्होंने डीलर का बिल दिखा दिया। इसके बाद तुरंत काॅल करके पांच पेटी माल और मंगाया गया। इस माल में भी इसी तरह से अंदर एक्सपायरी डेट की ड्रिंक निकली। इसके बाद टीम ने डीलर के गोदाम में छापेमारी की है।

Home / Saharanpur / DM की प्रेस कांफ्रेस में सर्व की गई एक्सपायर ड्रिंक, जहां से मिठाई आई वहां सर्वे हुआ तो खुला बड़ा राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो