scriptबाइक से जा रहे परिवार पर पिकअप पलटी, बाप-बेटे की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम | father son died in road accident in saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

बाइक से जा रहे परिवार पर पिकअप पलटी, बाप-बेटे की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

सहारनपुर में एक परिवार बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। बाइक पर माता-पिता और उनके दो बच्चे सवार थे। अचानक इनके ऊपर एक ऑवरलोड पिकअप पलट गई। इस दुर्घटना मे बाप-पेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है।

सहारनपुरApr 17, 2022 / 12:25 pm

Shivmani Tyagi

accident_1.jpg

दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण,

सहारनपुर। सड़क पर चलते वक्त खतरे की वजह सिर्फ हमारी गलती ही नही होती बल्कि दूसरे वाहन की गलती से भी हमारी जान जा सकती है। सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के गांव सूचकपुर के हर व्यक्ति की जुंबा पर यही कहानी है।
इसकी वजह गंगोह क्षेत्र में ननौता रोड पर मुबारिक गांव के पास हुई एक दर्दनाक दुर्घटना है। इस दुर्घटना मे एक ही परिवार के चार सदस्यों पर ओवरलोड पिकअप ( मिनी ट्रक) पलट गया। दुर्घटना इतनी भंयकर थी कि बाइक पर सवार बाप बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल मां बेटी को अस्पताल भर्ती कराया गया है। दोनों का इलाज चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पूरे गांव में दुख पसरा हुआ है। गांव में जब पिता-पुत्र की अर्थी एक साथ उठी तो जैसे पूरे गांव की आंखें नम हो गई।
यह दुर्घटना देर शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। गाव सूचकरपुर का रहने वाला सुंदरलाल अपनी पत्नी उषा, 10 वर्षीय बेटे वंश और पांच वर्षीय बेटी के साथ ननौता कस्बे से अपने घर लौट रहा था। अभी यह परिवार ननौता रोड पर ही पहुंचा था। सभी आपस में बात कर रहे थे। योजना बना रहे थे कि घर पर जाकर जल्दी-जल्दी खाना बनाना है। इसी दौरान पीछे से आ रही एक ऑवर लोड पिकअप इस परिवार पर पलट गई। इस दुर्घटना में पिता सुंदरलाल और उनके बेटे वंश की मौके पर ही मौते पर ही मौत हो गई। पत्नी और बेटी बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। अब गांव के लोग यही कह रहे हैं कि सड़क पर मौत कब और कैसे आ जाए किसी को मालूम नहीं होता।

Home / Saharanpur / बाइक से जा रहे परिवार पर पिकअप पलटी, बाप-बेटे की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो