scriptemployment news : 15 जुलाई को लगेगा ऑन लाइन रोजगार मेला, दसवी पास भी कर सकते हैं आवेदन | Good news for unemployed youth, online employment fair will be held on | Patrika News
सहारनपुर

employment news : 15 जुलाई को लगेगा ऑन लाइन रोजगार मेला, दसवी पास भी कर सकते हैं आवेदन

सहारनपुर में 15 जुलाई काे ऑनलाइन राेजगार मेला लगेगा
गाजियाबाद समेत अन्य कंपनियां भी हाेंगी मेले में शामिल
दसवी पास भी कर सकते हैं employmen के लिए आवेदन

सहारनपुरJul 10, 2020 / 05:59 pm

shivmani tyagi

job1.jpg

job

सहारनपुर। लॉकडाउन ( lockdown) में अगर आपका रोजगार छिन गया है ( Unemployed youth ) जॉब ( job) चली गई है या फिर आप नई जॉब (employment) तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर (employment news) है। सहारनपुर में 15 जुलाई को सेवायोजन विभाग ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। इसके लिए 13 जुलाई तक आवेदन मांगे गए हैं।
यह भी पढ़ें

युवती को लेकर हुई तनातनी तो अपहरण कर युवक की कर दी हत्या, 10 दिन बाद भी शव नहीं ढूंढ पाई पुलिस

खास बात यह है कि इस राेजगार मेले में दसवी पास युवाओं के लिए भी अवसर हैं। गाजियाबाद समेत अन्य बड़े शहरों की कंपनियां भी इस मेले में शामिल होंगी। इससे भी अच्छी बात यह है कि इस राेजगार मेले के लिए आपको सहारनपुर तक दाैड़ भी नहीं लगानी हाेगी। यह राेजगार मेला ऑनलाइन हाेगा जिसके लिए आवेदकर भी ऑनलाइन ही अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

अगर बाइक हुई है चोरी तो काम की हो सकती है ये खबर, पुलिस ने बरामद की कई मोटरसाइकिल

सहायक निदेशक सेवायोजन शिव ललित सिंह ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को ऑनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस मेले में गाजियाबाद की प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी जीएफॉरएस सिक्योर मुख्य रूप से हिस्सा लेगी। इसके अलावा भी कुछ अन्य कंपनियों के आने की उम्मीद है। इस रोजगार मेले के लिए दसवीं पास युवा भी आवेदन कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मियों की रंगीन मिजाजी, हाथ में बियर का गिलास लेकर युवतियों के साथ लगाए ठुमके, वीडियाे वायरल

आवेदन करने वालों के लिए यह अर्हता रखी गई है कि वह कम से कम दसवी पास हों और उनकी लंबाई 170 सेंटीमीटर हो। यह अर्हता रखने वाले सभी इच्छुक युवक 13 जुलाई तक अपने आवेदन सेवायोजन के पोर्टल पर भेज सकते हैं। 13 जुलाई तक आने वाले आवेदनाें काे राेजगार मेले में शामिल किया जाएगा।

Home / Saharanpur / employment news : 15 जुलाई को लगेगा ऑन लाइन रोजगार मेला, दसवी पास भी कर सकते हैं आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो