scriptअगर बाइक हुई है चोरी तो काम की हो सकती है ये खबर, पुलिस ने बरामद की कई मोटरसाइकिल | police arrested 2 bike thieves | Patrika News

अगर बाइक हुई है चोरी तो काम की हो सकती है ये खबर, पुलिस ने बरामद की कई मोटरसाइकिल

locationबिजनोरPublished: Jul 10, 2020 05:06:38 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने चोरी की 8 बाइक बरामद की
-दो चोरों को किया गिरफ्तार
-चोरों को भेजा गया जेल

img-20200709-wa0011.jpg
बिजनौर। अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस द्वारा लगातार रेंडम चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पुलिस ने नूरपुर रोड से एक चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में चोर ने बताया कि उसका साथी और वह चोरी की मोटरसाइकिल बेचने का काम करते हैं। पुलिस ने चोर के निशानदेही पर उसके साथी और चोरी की 8 मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस अब इन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मियों की रंगीन मिजाजी, हाथ में बियर का गिलास लेकर युवतियों के साथ लगाए ठुमके, वीडियाे वायरल

थाना कोतवाली शहर की पुलिस द्वारा नूरपुर रोड पर रेंडम चेकिंग चलाई जा रही थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे दीपक नाम के चोर से जब मोटरसाइकिल के पेपर मांगे गए तो उसने पेपर ना होने से इनकार कर दिया। पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि दीपक मोटरसाइकिल चोर है और अपने दोस्त के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चुराने का काम करता है। दीपक चोर ने बताया कि उसका साथी प्रांजल और वह आसपास के क्षेत्र से मोटरसाइकिल चुरा कर उसको औने पौने दामों में बेचने का काम करते हैं।
यह भी पढ़ें

स्वास्थ कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही, सीएमओ कार्यालय कैम्पस में ही फेंकी दर्जनों PPE Kit

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि दीपक की निशानदेही पर पुलिस ने उसके 4 साथी प्रांजल को और उसके पास से चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने इनके पास से एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस व एक चाकू बरामद किया है। पुलिस इन दोनों चोरों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है। मोटरसाइकिल जो बरामद हुई हैं, उनके मालिकों से संपर्क कर सुपुर्द किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो