scriptयुवती को लेकर हुई तनातनी तो युवक की कर दी हत्या, 10 दिन बाद भी शव नहीं ढूंढ पाई पुलिस | murder of a man for girl | Patrika News

युवती को लेकर हुई तनातनी तो युवक की कर दी हत्या, 10 दिन बाद भी शव नहीं ढूंढ पाई पुलिस

locationमेरठPublished: Jul 10, 2020 05:27:01 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-लाश को भट्ठे के मैदान में दबाया -दो आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस -आरोपियों ने किया खुलासा

3faf7ab2edd413dc66e783a37795ba39.jpg
मेरठ। 10 दिन पहले अपह्रत युवक की हत्या कर दी गई। युवक की हत्या कर उसकी लाश भट्ठे के मैदान में दबा दिया गया। हालांकि अभी तक मैदान से शव बरामद नहीं हो पाया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

अगर बाइक हुई है चोरी तो काम की हो सकती है ये खबर, पुलिस ने बरामद की कई मोटरसाइकिल

दरअसल, कंकरखेड़ा फाजलपुर निवासी रूपक पुत्र जसवंत का 10 दिन पहले अपहरण हो गया था। परिजनों ने कंकरखेड़ा के सागर और दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। पुलिस 10 दिन में भी खुलासा नहीं कर पाई। परिजनों ने आला अधिकारियों को पूरा मामला बताया। एसएसपी अजय साहनी की सख्ती के बाद पुलिस ने सागर को दोबारा उठाकर पूछताछ की। खुलासा हुआ कि एक युवती से संबंधों को लेकर सागर और उसके साथियों की रूपक से तनातनी चल रही थी। इसी को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था, बाद में समझौता हो गया था।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मियों की रंगीन मिजाजी, हाथ में बियर का गिलास लेकर युवतियों के साथ लगाए ठुमके, वीडियाे वायरल

बदला लेने के लिए रूपक का अपहरण किया गया। उसे रोहटा क्षेत्र में किनौनी और जिटौला गांव के जंगलों में लाया गया। यहां जिटौला गांव निवासी अरविंद और उसके भाई विक्की के साथ मिलकर सागर, पंपू जिटौला और दो अन्य लोगों ने रूपक की हत्या कर दी। मर्डर से पहले रूपक को घंटों तक पीटा गया। हत्या के बाद ईंट भट्ठे की पथेर वाली जगह पर गड्ढा खोदकर लाश को दबा दिया।
खुलासे के बाद पुलिस टीम पहुंची

शाम को पुलिस टीम जेसीबी लेकर जिटौला और किनौनी के जंगल में पहुंची। यहां सागर की बताई जगह पर पुलिस ने तलाश की । करीब दो घंटे अभियान चलाया गया, लेकिन लाश नहीं मिली। रात होने के कारण अभियान रोक दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो