scriptVideo: पत्नी नहीं कर सकी ये इच्छा पूरी तो पति ने कर ली दूसरी शादी आैर फिर… | husband beaten wife and got 2nd marriage with woman in deoband | Patrika News
सहारनपुर

Video: पत्नी नहीं कर सकी ये इच्छा पूरी तो पति ने कर ली दूसरी शादी आैर फिर…

पुलिस पति को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

सहारनपुरJan 08, 2019 / 04:19 pm

Nitin Sharma

news

Video: पत्नी नहीं कर सकी ये इच्छा पूरी तो पति ने कर ली दूसरी शादी आैर फिर…

देवबंद।पति-पत्नी शादी के समय सात जन्म साथ निभाने की कस्मे खाते है, लेकिन यूपी के सहारनुपर स्थित देवबंद में एक शख्स पत्नी द्वारा यह इच्छा पूरी न करने पर दूसरी शादी कर ली।पत्नि ने आरोप लगाते हुए बताया कि 19 वर्ष पूर्व उसकी शादी इरशाद के साथ हुई थी।वह तभी से उसे अवैध शराब के कारोबार में धकेलने का प्रयास करता था।जब उसने इसका विरोध किया।तो पति ने उसे घर से निकालकर दूसरी महीला से शादी कर ली।जब पत्नि व परिजनों को उसकी इस करतूत का पता चला तो वह देवबंद कोतवाली पहुंचे।जहां उन्होंने शिकायत देकर गुहार लगार्इ है।पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पत्नी आैर बच्चों पर इस काम को करने का देता था दबाव

कोतवाली देवबंद के मौहल्ला बैरून कोटला निवासी एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह कच्ची शराब की तस्करी करता है। वह उसे आैर बच्चों को भी इस धंधे में धक्केलना चाहता है। इसके लिए आरोपी उन्हें शराब बेचने के लिए दबाव बनाता था। जब उन्होंने इसका विरोध किया। तो पति ने मारपीट कर पत्नी आैर बच्चों को निकाल दिया। आरोप है कि पति इरशाद लगभग चार वर्षों से अपनी बीवि बच्चों के साथ लगातार जुर्म करता आ रहा है। कई बार बच्चे अपनी मां को लेकर अपने मामा के पास चले जाते है। लेकिन अति तो तब हो गर्इ जब इरशाद ने अपनी पत्नी को घर से भगाकर दूसरी महिला से शादी कर ली। इससे पहले भी इन्होंने कई बार पुलिस से शिकायत की। मगर उस वक्त पुलिस ने कोई कार्रवार्इ नहीं की। पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Home / Saharanpur / Video: पत्नी नहीं कर सकी ये इच्छा पूरी तो पति ने कर ली दूसरी शादी आैर फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो