scriptLok sabha elections 2024 भाजपा ने जारी की पांचवी लिस्ट, सहारनपुर में इमरान और राघव फिर आमने-सामने | Lok sabha elections 2024 Raghavalkhanpal Sharma Saharanpur candidate | Patrika News
सहारनपुर

Lok sabha elections 2024 भाजपा ने जारी की पांचवी लिस्ट, सहारनपुर में इमरान और राघव फिर आमने-सामने

भाजपा ने रविवार को अपनी पांचवी लिस्ट में 13 जिलों के प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। सहारनपुर में राघव लखन पाल शर्मा और इमरान मसूद एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं।

सहारनपुरMar 24, 2024 / 10:21 pm

Shivmani Tyagi

imran_and_raghav.jpg

राघव लखन पाल शर्मा और इमरान मसूद का फाइल फोटो

रविवार को भारतीय जानता पार्टी ने सहारनपुर समेत 13 सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। सहारनपुर में राघव लखन पाल शर्मा के नाम की घोषणा हुई है। अब सहारनपुर में एक तरह से त्रिकोणीय मुकाबला खड़ा हो गया है। यहां कांग्रेस से इमरान मसूद चुनाव मैदान में हैं और बसपा ने माजिद अली पर दांव खेला है। अब भाजपा ने राघव लखनपाल शर्मा को चुनाव मैदान में उतार दिया है।
भारतीय जनता पार्टी ने सहारनपुर से राघव लखनपाल शर्मा को अपना प्रत्याशी घोषित किया है तो मुरादाबाद से सर्वेश सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। इसी तरह से मेरठ से अरुण गोविल को प्रत्याशी बनाया है। गाजियाबाद से अतुल गर्ग और अलीगढ़ से सतीश गौतम चुनाव मैदान में रहेंगे। भाजपा की तरफ से हाथरस से अनूप बाल्मीकि को टिकट दिया गया है। बदायूं से दुर्विजय सिंह शाक्य और बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार को अपना चेहरा बनाया है। इसी तरह से पीलीभीत से जितिन प्रसाद और सुल्तानपुर सीट से मेनका गांधी और कानपुर से रमेश अवस्थी को चुनाव मैदान में भाजपा का चेहरा बनाकर उतारा है। बाराबंकी से राजरानी रावत और बहराइच से डाॅक्टर अरविंद गौड को भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। भारतीय जनता पार्टी की इस पांचवी लिस्ट के बाद चुनावी माहौल में गर्माहट आ गई है। अब 28 मार्च को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही वेस्ट यूपी में चुनावी बिगुल बज जाएगा।

Home / Saharanpur / Lok sabha elections 2024 भाजपा ने जारी की पांचवी लिस्ट, सहारनपुर में इमरान और राघव फिर आमने-सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो