scriptमौलाना साद की ससुराल से भी हटी पाबंदी, हॉट स्पॉट फ्री हुआ मुफ्ती माेहल्ला | Maulana Saad's in-laws got a hotspot free | Patrika News

मौलाना साद की ससुराल से भी हटी पाबंदी, हॉट स्पॉट फ्री हुआ मुफ्ती माेहल्ला

locationसहारनपुरPublished: May 30, 2020 03:48:22 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

कोरोना संक्रमण को देखते हुए मौलाना साद की ससुराल भी कर दी गई थी हॉटस्पॉट घोषित

16_04_2020-maula_saad_20195792.jpg

saad

सहारनपुर। कोरोना वायरस ( COVID-19 virus ) के संक्रमण के बीच सुर्खियों में रहे हजरत निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद की ससुराल से भी पाबंदी हटा ली गई है। सहारनपुर में छह हॉटस्पॉट इलाके थे जो अब घटकर चार रह गए हैं। हटाए गए दाे इलाकों में मौलाना साद की ससुराल वाला मोहल्ला मुफ्ती भी शामिल हैं। अब इस माेहल्ले से भी बल्लियां हटा ली गई हैं।
यह भी पढ़ें

कोरोना वॉरियर: इंसान ही नहीं, बेजुबान जानवरों का भी ख्याल रख रहे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता

मौलाना साद का नाम कोरोना संक्रमण के साथ ही पूरे देश में सुर्खियों में था। इसी बीच प्रशासन को पता चला कि मौलाना साद अपनी ससुराल सहारनपुर के मोहल्ला मुफ्ती में भी आए थे। यह बात पता चलते ही माेहल्ला मुफअती काे भी सील कर दिया गया। मौलाना साद के ससुर समेत उनके पूरे परिवार का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। बाद में मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का सैंपल भी लैब से गायब हो गया था।
यह भी पढ़ें

Encounter में गोली लगते ही गिड़गिड़ाने लगा कुख्यात, बोला- योगी जी इस बार माफी दे दो, अब कोई जुर्म नहीं करूंगा

उस समय एक बार फिर से उनके ससुर का सैंपल जांच के लिए भेजना पड़ा था। माैलान साद के ससुर और उनके परिवार के अऩ्य सदस्यों की रिपाेर्ट ताे कई दिन पहले ही नेगेटिव आई गई थी लेकिन अभी तक यह माेहल्ला हॉट स्पॉट में शुमार थआ। अब सहारनपुर में जब दो हॉट स्पॉट इलाके कम किए गए हैं तो मौलाना साद की ससुराल वाले मोहल्ले को भी हॉटस्पॉट फ्री कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

NOIDA: कोरोना की चपेट में आए पुलिसकर्मी, 30 को किया गया क्वारंटाइन

जिलाधिकरी अखिलेश सिंह का कहना है कि, पिछले 21 दिनों में यहां एक भी कोरोना का मामला सामने नहीं आया है। नई गाइडलाइन के अनुसार जब किसी हॉटस्पॉट इलाके में 21 दिन तक भी कोई नया मामला सामने नहीं आता तो वहां से पाबंदी हटा ली जाती है। इसी क्रम में मौलाना साद की ससुराल से भी पाबंदी हटा ली गई है। अब उनकी ससुराल हॉट स्पॉट फ्री हो है है।

ट्रेंडिंग वीडियो