scriptOMG प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पुलिस को पता चला कोरोना पॉजिटिव था गिरफ्तार अभियुक्त | Police arrested accused after press conference Corona report positive | Patrika News
सहारनपुर

OMG प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पुलिस को पता चला कोरोना पॉजिटिव था गिरफ्तार अभियुक्त

सहारनपुर पुलिस ने पांच लाेगाें काे गिरफ्तार किया था। जेल पहुंचने पर जब इनकी जांच कराई गई ताे पता चला कि इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव था।

सहारनपुरAug 06, 2020 / 05:54 pm

shivmani tyagi

corona_new2.jpg

corona

सहारनपुर ( Saharanpur ) पुलिस ने जनकपुरी थाना क्षेत्र में देहारदून हाइवे पर हुई डकैती की वारदात का खुलासा करते हुए पांच अभियुक्ताें काे गिरफ्तार किया था। इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। बाद में पता चला है कि गिरफ्तार अभियुक्तों में से एक कोरोना ( Corona virus ) पॉजिटिव
था।
यह भी पढ़ें

महिला के अवैध संबंधों के बारे में पड़ोसन ने कह दी ऐसी बात, छत से धक्का देकर ले ली जान

इस घटना के बाद पुलिसकर्मी परेशान हैं। अब उन सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराई जा रही है जो इन्हें गिरफ्तार करने और अदालत के समक्ष पेश करने से लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में लाने और जेल तक पहुंचाने में शामिल थे।
यह भी पढ़ें

दिल्ली अग्निकांड के बीच अंतिम फोन करने वाले मुशर्रफ के घर पहुंचे थे नेता, परिवार को 8 महीने बाद भी नहीं मिली मदद

देहरादून हाईवे पर एक गिरोह ने फैक्ट्री के गार्ड को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। जनकपुरी थाना पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी और पुलिस लाइन में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मी भी शामिल हुए थे।
यह भी पढ़ें

मरने से पहले युवक ने वीडियाे में बताया कैसे हुई हत्या और कर दी वायरल

यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन अभियुक्तों को मीडिया के समक्ष पेश किया गया था और एसएसपी डॉ एस चन्नप्पा ने पूरी घटना की जानकारी मीडियाकर्मियों को दी थी। इसके बाद पुलिस को पता चला कि जिन अभियुक्तों को उन्होंने गिरफ्तार किया था उनमें से एक कोरोना पॉजिटिव है।
यह भी पढ़ें

रोडवेज बस और ओवरलोड ट्रक में भिड़त, पांच गंभीर रूप से घायल, दिखा खौफनाक मंजर

अब उन सभी पुलिसकर्मियों के कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं जो पॉजिटिव निकले अभियुक्त के संपर्क में आए थे।

Home / Saharanpur / OMG प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पुलिस को पता चला कोरोना पॉजिटिव था गिरफ्तार अभियुक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो