scriptप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सहारनपुर में 260 जगह होंगे लाइव | Prime Minister Narendra Modi will live 260 places in Saharanpur today | Patrika News
सहारनपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सहारनपुर में 260 जगह होंगे लाइव

Highlights

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रोग्राम को आज सहारनपुर में 260 जगह लाइव दिखाया जाएगा
लाइल प्रसारण के लिए जिले के सभी 260 बैंक शाखाओं में इंतजाम किए गए हैं

सहारनपुरFeb 29, 2020 / 09:45 am

shivmani tyagi

modis.jpg

pm modi

सहारनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 फरवरी शनिवार आज प्रदेश भर के किसानों को संबोधित करेंगे। उनका किसानों को क्रेडिट कार्ड वितरण कार्यक्रम चित्रकूट में हो रहा है। इसी प्रोग्राम का सीधा प्रसारण आज उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जिलों में होगा।
यह भी पढ़ें

जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर रहेगा फोर्स

अकेले सहारनपुर में 260 जगह प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लाइव दिखाया जाएगा। इसके लिए सभी बैंकों की सभी शाखाओं में इंतजाम किए गए हैं। किसानों को भी आमंत्रित किया गया है। जिलेभर की 260 बैंक शाखाओं में दोपहर 1:00 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम लाइव होगा ( PM narendra modi live ) इस दौरान पीएम प्रधानमंत्री सम्मान निधि पाने वाले जिले के 10 हजार किसानों को क्रेडिट कार्ड का वितरण भी करेंगे।
यह भी पढ़ें
अच्छी खबर :

आठ रुपये सस्ता हुआ मुजफ्फरनगर से सहारनपुर का सफर

इसके लिए प्रत्येक शाखाओं में अलग से व्यवस्था की गई है। चित्रकूट से भी प्रधानमंत्री खुद किसानों को क्रेडिट कार्ड वितरित करेंगे। इसी दौरान यहां भी किसानों को सांकेतिक रूप से क्रेडिट कार्ड दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम ( live show ) को देखने के लिए किसानों में काफी उत्साह है। गांव-देहात से काफी किसान बैंक जाएंगे जिन्हें बैंक की ओर से आमंत्रण मिला है।

Home / Saharanpur / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सहारनपुर में 260 जगह होंगे लाइव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो