scriptबकाया बिल पर कटी भाजपा नेता की आरसी | Recovery notice to BJP leader on outstanding bill | Patrika News
सहारनपुर

बकाया बिल पर कटी भाजपा नेता की आरसी

भाजपा नेता का आरोप कनेक्शन को करा दिया गया था पीडी अब पावर कॉरपोरेशन की लापरवाही से आया बिजली बिल

सहारनपुरJun 30, 2022 / 12:09 am

Shivmani Tyagi

electricity bill

electricity bills

सहारनपुर। बिजली का बिल जमा न करने पर पावर कॉरपोरेशन ने भाजपा नेता की एक लाख रुपये की आरसी काट दी। अब नेताजी का आरोप है कि ना तो उन्हें कोई नोटिस दिया गया है और वह पहले ही अपने बिजली कनेक्शन को परमानेंट डिस्कनेक्ट यानी पीडी करा चुके हैं। इसके बाद उनका बिल पावर कॉरपोरेशन की लापरवाही से आया है।

दरअसल भाजपा नेता का आरोप है कि उन्होंने अपने बिजली कनेक्शन को परमानेंट डिस्कनेक्शन यानी पीडी करा दिया था लेकिन इसके बाद भी पावर कॉरपोरेशन के कागजों में कनेक्शन चलता रहा और बिल बनता रहा। दिल्ली रोड स्थित एक होटल के मालिक और भाजपा नेता दीपक सैनी को अब एक लाख रुपये की आरसी का नोटिस मिला है।
इस पर भाजपा नेता का कहना है कि उन्हें आज तक ना तो कोई नोटिस दिया गया है और न कोई बिजली बिल। अब सीधे आरसी काट दी गई है जो कानूनन गलत है। इस मामले को वो लेकर अधिकारियों से मिलेंगे। यानी साफ है कि अब उल्टे भाजपा नेता ने पावर कॉरपोरेशन पर घपले के आरोप लगाए हैं। बकाया बिजली बिल के लिए पावर कॉरपोरेशन को ही जिम्मेदार ठहराया है।
उधर पॉवर कॉर्पोरेशन अफसरों का कहना है कि बकाए बिल पर आरसी जारी हुई है। जो भी बड़े बकाएदार उन सभी को नोटिस जारी किए गए हैं। इस मामले में भी पहले नोटिस जारी किया गया होगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक साधारण प्रक्रिया है जो सभी मामले में अपनाई जाती है। इस मामले में कार्यवाही की गई है और नोटिस के बाद आरसी जारी की गई है। बावजूद इसके अगर शिकायत मिलती है तो आरोपों की जांच कराई जाएगी ।
यह भी पढ़ें

यह भी पढ़ें

">जब मछली की जगह मछुआरे की जाल में फंस गए 24 जहरीले सांप

Home / Saharanpur / बकाया बिल पर कटी भाजपा नेता की आरसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो