scriptगिरफ्तार हत्याराेपी ने बताई पत्नी की हत्या के पीछे की वजह ताे पुलिस भी रह गई हैरान, आप भी जनिए | Saharanpur police arrested wife killer | Patrika News
सहारनपुर

गिरफ्तार हत्याराेपी ने बताई पत्नी की हत्या के पीछे की वजह ताे पुलिस भी रह गई हैरान, आप भी जनिए

खबर की खास बातें
गला दबाकर कर दी थी पत्नी की हत्या ( Murder)
Police पूछताछ में बताई चाैंका देने वाली वजह
Crime against women in up news

सहारनपुरAug 16, 2019 / 04:29 pm

shivmani tyagi

crime news

saharanpur police arrested murdered

सहारनपुर। पत्नी की बेरहमी से हत्या कर देने वाले हत्यारोपी पति को बिहारीगढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार हत्याराेपी पति ने जब पुलिस हत्या के पीछे की वजह बताई ताे पुलिस ( Saharanpur Police) भी हैरान रह गई। पुलिस के अनुसार आराेपी ने बताया कि उसकी पत्नी बार-बार आत्महत्या (Suicide) कर लेने धमकी देती थी। इसी धमकी से क्षुब्ध हाेकर उसने खुद ही पत्नी काे माैत के घाट उतार दिया।
यह भी पढिएः आए दिन दोस्त की इस हरकत से परेशान होकर युवती ने छत से लगाई छलांग, जानिये क्या हुआ इसके बाद

बिहारीगढ़ थाना ( Police Station) क्षेत्र के गांव शेरपुर के रहने वाले सुरजीत सिंह ने अपनी पत्नी प्रतिभा की 20 जून को बेरहमी से हत्या कर दी थी। पत्नी की हत्या ( Murder) करने के बाद हत्यारोपी पति अपने दोनाें बच्चों को छोड़कर फरार हो गया था। इस घटना के बाद से ही सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) सुरजीत की तलाश कर रही थी। सुरजीत ने Crime against women की इस घटना को 20 जून को अंजाम दिया था। बिहारीगढ़ थाना प्रभारी संजीव कुमार यादव के अनुसार शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि शेरपुर का रहने वाला सुरजीत पुत्र सुखपाल गांव के पास देखा गया है। इस सूचना पर पुलिस ने सुरजीत काे गांव के पास जंगल से गिरफ्तार कर लिया।
Motivational Story : बेटियां किसी से कम नहीं, सहारनपुर की इस बेटी ने पेश की नजीर, कल तक जाे कर रहे थे एतराज आज वहीं दे रहे बधाईयां

गिरफ्तारी (Arresting) के बाद जब पुलिस ( Police) ने थाने लाकर सुरजीत सिंह से पूछताछ की ताे उसने बताया कि, मामूली झगड़ाें के बाद आए दिन उसको धमकी देती थी कि मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगी और तुम्हे जेल भिजवा दूंगी। 20 जून को भी दोनों के बीच मामूली रूप से कहासुनी हुई थी। इसके बाद फिर से पत्नी (WIFE) प्रतिभा ने यह कहा कि मैं आत्महत्या कर लूंगी। सुरजीत के अनुसार इस पर उसे गुस्सा आ गया और उसने गला दबा दिया जिससे पत्नी की मौत हो गई।

Home / Saharanpur / गिरफ्तार हत्याराेपी ने बताई पत्नी की हत्या के पीछे की वजह ताे पुलिस भी रह गई हैरान, आप भी जनिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो