scriptविवेक तिवारी हत्याकांडः सीएम याेगी ने बताया कैसे मिलेगी हत्याराेपियाें काे सजा, देंखे वीडियाे | Statement of Cm Yogi Aditynath about Vivek Tivari Hatyakand | Patrika News
सहारनपुर

विवेक तिवारी हत्याकांडः सीएम याेगी ने बताया कैसे मिलेगी हत्याराेपियाें काे सजा, देंखे वीडियाे

सहारनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने कहा लखनऊ की घटना अपराधिक कृत्य है जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सहारनपुरSep 30, 2018 / 06:51 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

up cm yogi adityanath

सहारनपुर।

”लखनऊ की घटना दुखद है। हमने कल ही इस बात काे कहा था कि इस प्रकार के किसी भी अपराधिक कृत्य काे सरकार स्वीकार नहीं करेगी। तत्काल कार्रवाई की गई। जाे भी इस प्रकार के गलत कृत्याें में लिप्त कर्मी थे उनकी गिरफ्तारी हुई, मुकदमा दर्ज किया गया। इस प्रकार की दुर्भाग्यपूर्ण घटना काे राेकने के लिए सख्त हिदायतें दी गई हैं। उस परिवार के प्रति हमारी पूरी संवेदना है सरकार हर प्रकार का सहयाेग उस परिवार काे देगी। लखनऊ परिक्षेत्र के आईजी सुजीत पांडेय की अध्यक्षता में एसआईटी का गठन करके पूरी घटना की तह तक जाएंगे आैर दाेषियाें काे सख्त से सख्त सजा दिलवाएंगे”
यह बात रविवार काे सहारनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने कही। मुख्यमंत्री यहां लाेकसभा संचालन सिमित की बैठक करने के लिए पहुंचे थे। घंटाे चली इस बैठक के बाद जब मुख्यमंत्री हॉल से बाहर आए ताे मीडियाकर्मियाें ने उनसे सवाल किए। इस दाैरान मुख्यमंत्री ने लखनऊ में विवेक तिवारी के साथ घटी घटना काे दुःखद बताया आैर कहा कि दाेषियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हाेगी। एसआईटी टीम गठित की गई है आैर इस घटना की तह तक जाया जाएगा। इस तरह के आपराधिक कृत्याें काे सरकार बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेगी।
मुख्यमंत्री की बैठक में आए भाजपा नेता काे आया अटैक

मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने घंटाें तक लाेकसभा संचालन समिति की बैठक की। अंबाला राेड स्थित पीएनटी सेंटर यानि डाक प्रशिक्षण केंद्र के कैंपस में यह बैठक हुई। इस बैठक के बाद पीएनटी सेंटर में ही शामली के एक वरिष्ठ बाजपा नेता अजय सिंघल काे अटैक आ गया जिन्हे आन-फानन में एम्बूलेंस से अस्पताल ले जाया गया। कार्यक्रम स्थल पर गाड़ियाें की लंबी कतार हाेने के चलते एम्बूलेंस काे निकलने में काफी समय लग गया लेकिन प्राथमिक उपचार एम्बूलेंस में ही मिल जाने पर उनकी जान बच गई। शाम तक हालत में सुधार था आैर भाजपा नेता खतरे से बाहर थे।

Home / Saharanpur / विवेक तिवारी हत्याकांडः सीएम याेगी ने बताया कैसे मिलेगी हत्याराेपियाें काे सजा, देंखे वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो